नोरा ने जैकलीन के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, लगाया ये आरोप

12/13/2022 11:05:53 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सुकैश चंद्रशेखर मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें खत्म होनें का नाम नहीं ले रही हैं।  जैकलीन पर अब मानहानि का मुदकमा दायर किया गया है। जी हां, 200 करोंड़ रुपये ठगी मामले में सुकैश की सह आरोपी जैकलीन पर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। 

नोरा ने लगाया जैकलीन पर आरोप 
नोरा ने जैकलीन के खिलाफ दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानी का मुदमा दायर किया है। इसके साथ ही नोरा ने कई मीडिया हाउस पर भी मानहानि का केस किया हैं। नोरा ने जैकलीन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपने फायदे के लिए उनके करियर को बर्बाद कर रही हैं। नोरा ने अपनी याचिका में कहा- जैकलीन अपना फायदा देखते हुए उन्हें आपराधिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की है, क्योंकि वो दोनों एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं। नोरा ने जैकलीन के गलत स्टेटमेंट और मीडिया ट्रायल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि ठगी मामले में नाम आने के कारण उन्होंने सम्मान गंवाया है। इसकी वजह से  इंडोर्समेंट डील भी हाथ से निकल गए।  

सुकैश के साथ नहीं कोई कॉन्टेक्ट 
बता दें कि नोरा ने याचिका में दावा किया कि उनका सुकेश के साथ कोई डायरेक्ट कॉन्टैक्ट नहीं है। वह सुकैश को उसकी पत्नि लीना मारिया पॉल के जरिए जानती हैं। साथ ही नोरा ने सुकैश से किसी गिफ्ट के लेन देन के लगे आरोप को भी गलत ठहराया है। इतना ही नोरा का कहना है कि मीडिया ट्रायल की वजह से ही उनकी रेप्यूटेशन को ठेस पहुंची है, जिसके लिए जैकलीन ही जिम्मेदार हैं। 

19 दिसंबर को होगी सुनवाई 
हाल ही में जैकलीन ने PMLA कोर्ट में जैकलीन ने लिखित में दिया था कि ED ने उन्हें फंसाया है, जबकि नोरा फतेही जैसे सेलेब्स ने भी सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट लिए। ED ने जैकलीन और नोरा दोनों को ही मनी लॉन्ड्रिंग के मामले पूछताछ के लिए कई बार बुलाया है। हालांकि, अभी तक मामले को लेकर कोई खास जानकारी नहीं सामने आई है। पटियाला कोर्ट 19 दिसंबर को इस मामले में सुनवाई करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News