नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द जी5 की फिल्म 'घूमकेतु' में आएंगे नजर!

5/9/2020 10:54:47 PM

नई दिल्ली। नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अनुराग कश्यप, इला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना जैसे सितारों से सजी यह फ़िल्म 22 मई को जी5 पर रिलीज की जाएगी। वही, अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह, लॉरेन गोटलिब और फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी स्पेशल अपीयरेंस में दिखाई देंगे।

 

मूल कंटेंट के सबसे बड़े निर्माता है जी5
भारत में मूल कंटेंट के सबसे बड़े निर्माता जी5 ने 22 मई को रिलीज़ होने वाली अपनी अगली फिल्म 'घूमकेतु' की घोषणा कर दी है जिसमें घूमकेतु की भूमिका में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी नज़र आएंगे। यह फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है जिसे एक अनुभवहीन लेखक के दृष्टिकोण से दिखाया जाएगा, जो मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहा है। एक शानदार कहानी की तलाश में, वह दिन-प्रतिदिन सांसारिक गतिविधियों से प्रेरित है। क्या उसकी महत्वाकांक्षा और संकल्प उसकी प्रतिभाओं से अधिक होगा? या एक भ्रष्ट पुलिस वाला, जो घूमकेतू की तलाश के मिशन पर है, उन्होंने अपने 30 दिन के पलायन पर ब्रेक लगा दिया है?


पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित और फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स (एसपीएन) द्वारा निर्मित, यह फिल्म विशेष रूप से जी5 पर रिलीज होगी।

 


फिल्म में विचित्रता और हास्य नाटकीय भाषाई टिप्पणियों के साथ अतिरंजित है। यह फिल्म एक मजेदार बैकग्राउंड पर स्थापित है जिसे सम्पूर्ण परिवार एक साथ एन्जॉय कर सकता है। इस फिल्म में रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे, रागिनी खन्ना और अन्य कलाकारों के साथ दिग्गज निर्देशक अनुराग कश्यप एक पुलिस वाले की भूमिका में और प्रतिभाशाली इला अरुण, घूमकेतु की चाची की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह, लॉरेन गॉटलीब और फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी भी स्पेशल कैमियो में दिखाई देंगे।
 


अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'घूमकेतु एक विचित्र, कभी न देखा गया किरदार है और मैंने उसे निभाने में बेहद एन्जॉय किया है। आमतौर पर कैमरे के पीछे रहने वाले अनुराग को इस फ़िल्म में हमारे साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखा जाएगा और एक अभिनेता के रूप में उनके साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। 'घूमकेतु' में एक अभूतपूर्व कहानी है जो निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगी। लॉकडाउन के इस समय के दौरान, मुझे खुशी है कि एक हास्य फिल्म जिसे पूरा परिवार देख सकता है, उसे ज़ी5 पर स्ट्रीम किया जा रहा है।'


अभिनेता अनुराग कश्यप ने साझा किया, 'हर फिल्म प्यार का परिश्रम है और मैंने घूमकेतु के निर्देशक में दृढ़ विश्वास देखा और इसलिए कुछ ऐसा करने का फैसला किया जो करने के लिए मेरी सबसे पसंदीदा चीज है, जोकि अभिनय है। फिल्म मजेदार और दिल को छू लेने वाली है।'


फिल्म निर्देशक पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा कहते हैं, 'हम भले जहां भी चले जाएं, हम अपनी जड़ों से कभी दूर नहीं होते हैं। घूमकेतु, जैसा कि नाम से पता चलता है, शुरुआत के 'सफ़र' की कहानी है। यह एक ऐसी फिल्म है जहां नायक - एक लेखक- अपने ही परिवार के सदस्यों के आदर्शों से प्रेरणा लेता है। यह एक धमाकेदार कलाकारों और एक गैर-रूढ़िवादी तरीके से कहानी कहने की स्वतंत्रता के साथ एक ड्रीम प्रोजेक्ट था। सभी लेखकों के लिए, उनका अवलोकन घर से ही शुरू होता है। यह फिल्म हमारे परिवार के सदस्यों - हमारी बुआ और चाचा और दादा की है जिसे हम (घूमकेतु) हमेशा हमारे दिलों में ले कर चलते हैं। मुझे खुशी है कि यह ज़ी5 के विशाल पारिवारिक दर्शकों तक पहुंचेगी।



जी5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड, अपर्णा आचरेकर ने व्यक्त किया, 'घूमकेतु एक ऐसी फिल्म है जो परिवार के हर सदस्य के लिए बनाई गई है जिसे सभी बैठ कर एन्जॉय कर सकते है। कई प्रतिभाशाली कलाकारों से लेकर इसके विचित्र किरदारों तक, फिल्म दर्शकों के लिए एक आदर्श मनोरंजन है। लॉकडाउन के दौरान दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए, हमें जी5 पर बम्फाड़ और अतीत के बाद हमारी तीसरी मूल फिल्म घूमकेतु अब ईद पर पेश करने पर गर्व है।'


फैंटम फिल्म्स के निर्माता विवेक अग्रवाल कहते हैं, 'घूमकेतु' उन दुर्लभ रत्नों में से एक है, जो आपको एक ऐसे व्यक्ति के संघर्ष से रूबरू करवाते हुए आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा, जो बॉलीवुड फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा रहा है। इस कहानी को जीवंत करते हुए फिल्म में हीरो के सफ़र की तरह ही एक रोलर-कोस्टर की सवारी की तरह रहा है! 'घूमकेतु’ पर काम करके बेहद खुशी महसूस हो रही है, जिससे कई लोग संबंधित महसूस करेंगे और हम इसे जी5 पर रिलीज करने के लिए रोमांचित हैं।' यह विचित्र कॉमेडी ईद के वीकेंड पर आपको भ्रमित करने, मनोरंजन करने और आपको हंसाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan


Recommended News

Related News