नाटक पिक्चर्स की नई वेब सीरीज UNSORTED इस दिन होगी स्ट्रीम

1/27/2023 5:51:05 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नाटक पिक्चर्स ने अपनी नई वेब सीरीज 'अनसॉर्टेड' के साथ रोमांस को एक नए तरीके से परिभाषित किया है। इस वेब सीरीज में  मुग्धा अग्रवाल, विक्रम भुई और तान्या सिंह भटनागर ने अभिनय किया है। यह वेब सीरीज डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

इस तारीख को होगी रिलीज
इस सीरीज की कहानी तीन लोगों के बीच लव ट्रायंगल को लेकर बुनी गई है। नाटक पिक्चर्स  की इस सीरीज में आज के आधुनिक युग में इमोशनल परिस्थितियों को दिखाया गया है। 'अनसॉर्टेड'  27 तारीख को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

सर्वश्रेष्ठ कहानियां लेकर आना ही मकसद
इस शो को नाटक पिक्चर्स के संस्थापक राहुल भटनागर ने लिखने के साथ-साथ निर्देशित भी किया है। इस मौके पर उनका कहना है कि 'अनसॉर्टेड' दो नॉट-सो-परफेक्ट' प्रेमी की कहानी है। जो एक-दूसरे के लिए टाइम के गैप को भरने की कोशिश करते हैं।' वह कहते हैं, ''नाटक पिक्चर्स में हम हमेशा अपना बेस्ट देने का प्रयास करते हैं दर्शकों के लिए प्रासंगिक अनुभवों पर आधारित सर्वश्रेष्ठ कहानियाँ लेकर आना ही हमारा मुख्य काम है। और यह वेब शो हमारे लिए हमारी रचनात्मकता के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचने का एक सुनहरा अवसर रहा है।

कैसी है अनसॉर्टेड
शो में मुख्य भूमिका में तारा है जो एक फैशन डिज़ाइनर है। वह लंबे समय से अपने  बॉयफ्रेंड के साथ लॉन्ग-डिस्टेंस रिलेशनशिप को मैनेज करने को लेकर कन्फ्यूजन में रहती है। वहीं नमन एक आईटी पेशेवर है जो एक नई नौकरी के लिए अपनी पहचान तक बदलने का फैसला कर लेता  है। मामला और बिगड़ जाता है जब तारा नमन को अपनी खूबसूरत सहयोगी सेहर के करीब पाता है। अब इन तीनों की जिंदगी में कौन - कौन से नए मोड़ देखने को मिलेगें यह तो आपको सीरीज देखने पर ही पता चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News