निर्माता आनंद पंडित की ''अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा'' का दूसरा गाना ''नमामी नमामी'' हुआ रिलीज

2/17/2023 4:08:20 PM

नई दिल्ली। जब से अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा का टीज़र रिलीज़ हुआ है, इस एक्शन से भरपूर फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के बीच काफी उत्साह पैदा हो गया है। दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए निर्माताओं ने फिल्म से एक और गाना 'नमामि नमामि' रिलीज कर दिया है।

'नमामि नमामी' अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा में श्रिया सरन नजर आ रही हैं। इस गाने में वह काफी अच्छी लग रही हैं। एक दिव्य और पवित्र गीत होने के नाते, यह अमरपुरा प्रांत की संस्कृति पर जोर देता है और नमामि नमामी के साथ श्रिया नटराज (शिव) की पूजा कैसे करती है।ऐश्वर्या रंगराजन द्वारा गाया गया यह गाना आपको भगवान शिव के प्रति प्यार और स्नेह देता है। नमामि नमामि के बोल दीपक भारती द्वारा लिखे गए हैं और संगीत रवि बसरूर द्वारा निर्देशित है।

अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा माफिया की दुनिया और अंडरवर्ल्ड में अरकेश्वर की यात्रा की कहानी है। फिल्म में श्रिया सरन, उपेंद्र और किच्चा सुदीपा प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 17 मार्च 2023 को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स ने श्री सिद्धेश्वर एंटरप्राइज और अलंकार पांडियन के सहयोग से किया है और आर. चंद्रू द्वारा निर्देशित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News