Bigg Boss 16: शालीन भनोट की बातों ने बुरी तरह तोड़ा MC Stan का दिल, फूट-फूट कर रोए रैपर

2/2/2023 12:43:45 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे शो में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। तीन महीने के लंबे सफर के बाद अब शो अपने आखिरी पड़ाव पर है। इसमें चार फाइनलिस्ट पहले ही सेलेक्ट हो गए हैं जिसके बाद पांचवा फाइनलिस्ट बनने के लिए कंटेस्टेंट अपनी जी जान लगा रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस के पॉपुलर कंटेस्टेंट और रैपर एमसी स्टेन की एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में स्टेन बुरी तरह रोते बिलखते नजर आ रहे हैं। 

शालीन भनोट के कारण स्टैन हुए
एमसी स्टैन बिग बॉस के ऐसे कंटेस्टेंट मे से एक हैं जो निडर और बेबाक तरीके से अपनी राय रखते नजर आते हैं। फैंस के बीच उनकी पॉपुलैरिटी भी काफी देखने को मितली है। स्टेन पहले अपनी मर्जी से शो को छोड़ कर जाना चाहते थे लेकिन उन्होंने शो में बने रहने का फैसला किया। बिग बॉस में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट को शालीन भनोट की बातों ने इतना परेशान कर दिया कि स्टेन बुरी तरह टूट गए और रोने लगे। वीडियो में देखें कि कैसे स्टेन अपना दर्द बयां कर रहे हैं।

 

 

शो के हालिया प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि शालीन भनोट, शिव ठाकरे और स्टैन एक जगह बैठकर बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान शालीन बोलते हैं कि शिव, स्टैन से ज्यादा शो को जीतने की काबिलियत रखते हैं। स्टेन को यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगती है और शालीन पर उनका गुस्सा फूट पड़ता है, इसके बाद स्टैन इमोशनल होकर रोने लगते हैं और कहते हैं कि यहां हर कोई उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश करता है और उनका मजाक बनाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News