जब शाहरुख संग चप्पल में Pub गए थे Manoj Bajpayee , कहा ''वहां सबसे गरीब आदमी मैं ही था''

3/1/2023 2:13:21 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी आज हिंदी सिनेमा का जाना माना नाम बन गए हैं। लेकिन जब 90 के दशक में वे हीरो बनने के लिए मुबंई शहर में आए थे तो यहां की लाइफस्टाइल और रफ्तार भरी जिंदगी को देखकर दंग रह गए थे। शुरुआती दिनों में उनके लिए इस शहर के तौर तरीको को अपनाना इतना आसान नहीं रहा। लेकिन मनोज बाजपेयी ने उम्मीद का दामन नहीं छोड़ा।

 

जब शाहरुख खान संग पहली डिस्को गए मनोज बाजपेयी
बिहार की गलियों से आने वाले साधारण से मनोज आज बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में गिने जाते हैं।  वहीं फिल्मों में अपने करियर की शुरूआत करने से पहले मनोज दिल्ली में भी रहे थे। यहां एक्टर ने थिएटर करने के बाद मुंबई की रुख किया। अपने जीवन के इसी दौर के बारे में एक्टर ने एक दिलचस्प वाक्या साझा किया है। बात उस समय की है जब शाहरुख खान उन्हें अपने साथ डिस्को ले गए थे। तब वहां की चमक धमक देखकर मनोज को यह एहसास हुआ कि यहां वही सबसे गरीब व्यक्ति हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

दरअसल जब शाहरुख खान मनोज बाजेयी को दिल्ली में स्थित एक नाइट क्लब में साथ लेकर गए थे यह किस्सा उसी समय का है। एक्टर ने कहा कि "दिल्ली में घुंघरू नाम का एक नाइट क्लब था जिसमें हमें जाना था लेकिन मैंने पैरो में चप्पल पहन रखी थी । इसके बाद मेरे लिए जूतों का इंतजाम किया गया। इस दौरान मैंने पहली बार देखा कि जिंदगी क्या होती है ? और पहली बार देखा कि नाइट क्लब क्या होता है कैसे होते हैं। वहां मौजूद सभी लोग डांस कर रहे थे और मैं क्लब के एक कौने में बैठकर वाइन पी रहा था। उस समय मुझे लगा कि सबसे गरीब आदमी मैं ही था।" 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

फिल्हाल अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'गुलमोहर' को लेकर सुर्खियों में हैं  और जोरो शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। यह फिल्म 3 मार्च 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म  पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए  शर्मिला टैगोर करीब 13 साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News