स्टेज डांसर अौर स्ट्रीट डांसर है यह बॉलीवुड एक्ट्रैस

4/22/2016 12:47:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड में अपने डांस के लिए खास पहचान बनाने वाली माधुरी दीक्षित का कहना है कि वे स्टेज डांसर होने के साथ-साथ स्ट्रीट डांसर भी हैं। यह पूछे जाने पर कि उन्हें स्टेज डांसिंग या स्ट्रीट डांसिंग में से कौन-सा डांस फॉर्म पसंद है? उन्होंने कहा, “मुझमें स्टेज डांसिंग पसंद है, क्योंकि मैंने कथक सीखा है, लेकिन इसी के साथ थोड़ी स्ट्रीट डांसिंग भी पसंद करती हूं क्योंकि जब आप बॉलीवुड के लिए डांस करते हैं तो इसमें सभी चीजे आ जाती हैं।”

माधुरी पॉपुलर शो ‘सो यू थिंक यू कैन डान्स’ के भारतीय संस्करण की ओपनिंग पर मौजूद थी। शो में वह कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और बोस्को मार्टिस के साथ जूरी मेम्बर बनेंगी। माधुरी को ‘एक दो तीन’, ‘धक धक करने लगा’, ‘मार डाला’ जैसे डांसिंग नंबर के लिए जाना जाता है। ‘सो यू थिंक यू कैन डान्स’ में डांस के दो फॉर्म के बीच लड़ाई दिखाई जाएगी।

डांस के दोनों फॉर्मस् में से अपने पसंदीदा फॉर्म के बारे में माधुरी ने कहा, “स्टेज पर, इधर बिरजू महाराज जैसे कई शास्त्रीय नर्तक हैं। मुझे लगता है कि टेरेंस लुईस अद्भुत स्टेज डांसर हैं। बोस्को और गोविंदा शानदार स्ट्रीट डांसर हैं। ऋतिक बहुत प्यारे स्टेज डांसर हैं और वह किसी भी तरह का नृत्य कर सकते हैं।” माधुरी इससे पहले डांस शो ‘झलक दिखला जा’ के चौथे सीजन में जूरी मैंम्बर रह चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News