10 जनवरी को ''Kuttey'' की म्यूजिकल शाम महफिल-ए-खास, गुलजार साहब देंगे लाइव परफार्मेंस

1/10/2023 4:45:25 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आसमान भारद्वाज की मल्टी-स्टारर फिल्म 'कुत्ते' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानें दर्शकों को काफी पसंद रहे हैं। ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म के लिए म्यूजिक लॉन्च इवेंट करने जा रहे हैं। इस इवेंट का नाम महफिल-ए-खास रखा है, जो आज यानी 10 जनवरी को मुंबई मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार है।  इस कार्यक्रम में अर्जुन कपूर, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा सहित फिल्म की पूरी टीम शामिल होगी।

महफिल-ए-खास का आयोजन काफी भव्य और शानदार किया गया है। जो कि जुहू बिच पर आयोजित किया गया है, इस शाम को हसीन बनाने के लिए रेखा भारद्वाज, विशाल भारद्वाज और गुलजार साहब लाइव परफार्मेंस देंगे। 

इवेंट के बारे में अधिक जानकारी शेयर करते हुए सूत्र बताया है कि “फिल्म के निर्माताओं में से एक होने के साथ-साथ, विशाल भारद्वाज ने गीतों की रचना भी की है। उन्होंने फिर से महान गीतकार गुलज़ार के साथ सहयोग किया है। माचिस के बाद विशाल ने गुलजार साहब को अपना गुरु माना है। गुलज़ार साहब को भारद्वाज भी पसंद हैं, इसलिए यह उचित ही है कि वह आसमान की पहली फिल्म के संगीत का अनावरण करें। विशाल ददलानी जैसे अन्य संगीतकार, जिन्होंने फिल्म में गाया है, वे भी इस शाम के लिए परफोर्मेंश देंगे। 

फिल्म का निर्माण लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा किया गया है। इसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म को आसमान भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News