कोंकणा के निर्देशन कौशल से प्रभावित हैं कल्कि कोचलीन

5/30/2016 3:07:45 PM

मुंबई: कोंकणा सेन शर्मा ने भले ही अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया है लेकिन कल्कि कोचलीन का कहना है कि वह एक शानदार अभिनेत्री हैं जिसमें कला की शानदार समझ है। 

 ‘एक थी डायन’ फिल्म की अभिनेत्री ‘अ डेथ इन दि गूंज’ के साथ निर्देशक के तौर पर पारी की शुरूआत कर रही हैं। कल्कि ने कहा, ‘‘कोंकणा बहुत ही बुद्धिमान, आत्मविश्वास से लबरेज निर्देशक हैं। उन्हें पता है कि उन्हें कलाकारों से क्या काम लेना है और वह अपनी दृष्टि में बहुत स्पष्ट हैं।’’ 

‘वेटिंग’ फिल्म की अभिनेत्री इसमें एक एंग्लो-इंडियन की भूमिका निभा रही हैं और उनका कहना है कि उन्हें कोंकणा की कला के प्रति समझ को देखकर विश्वास नहीं हो रहा कि कोंकणा पहली बार फिल्म निर्देशन कर रही हैं।  कल्कि ने कहा, ‘‘उनके निर्देशन में काम करना एक शानदार अनुभव रहा। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि वह पहली बार निर्देशन कर रही हैं। मुझे लगता है कि चूंकि वह एक फिल्म परिवार से हैं, उससे उनके कला के प्रति समझ अच्छी पैदा हुई है।’’  फिल्म में कल्कि के अलावा गुलशन देवैया, विक्रांत मेसी, तनुजा मुखर्जी, आेम पुरी, तिलोत्तमा शोम और रणवीर शौरी जैसे कई कलाकार काम कर रहे हैं।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News