''कहने को हमसफर है'' के तीसरे सीजन में रोहित के जीवन की तीसरी महिला आखिर कौन है? आइए पता करें!

5/30/2020 5:19:39 PM

नई दिल्ली। पहले दो सीजन के साथ अपार लोकप्रियता हासिल करने के बाद, रोमांटिक ड्रामा सीरीज़ 'कहने को हमसफर हैं' अब अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है जिसमें दर्शकों के लिए एक अन्य शानदार कहानी पेश की जाएगी।
 

शो के तीन नायक रोहित, अनन्या और पूनम के बीच उलझनों को आगे बढ़ते हुए, तीसरे सीजन को 6 जून को दोपहर 12 बजे ऑल्ट बालाजी और जी5 के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा!


तीसरे सीजन में रोहित के जीवन में एक नए प्यार अमायरा के संग शुरू होने के साथ अधिक जटिल कहानी में उलझता हुआ दिखाई देगा। अमायरा का किरदार अन्य पात्रों के जीवन में कैसे फिट बैठता है, यह देखने के लिए दर्शकों के बीच प्रत्याशा अपने चरम पर है!


पहली झलक से वह एक बेपरवाह और अपनी दुनियां में रहने वाली किरदार की तरह नजर आ रही है जिसने उस समय रोहित के जीवन में एंट्री ली है जब उनके जीवन पहले से ही अशांत है और वह काफ़ी कुछ झेल चुका है।

 

हाल ही में, ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 ने अपने सोशल मीडिया पर अमायरा के किरदार का एक परिचयात्मक वीडियो पोस्ट किया है जिसे अभिनेत्री अदिति वासुदेव निभा रहीं है। वे लिखते है:

'ऐसा कहा जाता है कि लड़कियों को बुरे लड़के पसंद है! शायद इसीलिए अमायरा को रोहित का यह नया बुरा अवतार पसंद है। वह युवा, बोल्ड और जटिल है, जो रोहित को एना की याद दिलाता है। लेकिन अभी भी उसके बारे में बहुत कुछ जानना बाकी है और वह रोहित के जीवन में वह कौनसा तूफ़ान ले कर आती है यह देखना बाकी है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Maybe that’s why Amaira loves Rohit’s new bad-boy avatar. She is young, bold and complex, which reminds Rohit of Ana. But there’s still a lot to know about her and the chaos she brings to Rohit’s life. Watch #KehneKoHumsafarHain season 3, streaming 6th June on #ALTBalaji @ektarkapoor @ronitboseroy @monajsingh @gurdippunjj @poojabanerjeee @palakjain786 @sayushsanjaynayyar @aditivasudev @apurvaagnihotri02 @suchipillai @sharonprabakar @nzoomfakih @bigfmrani @muktadhond @jaya_misra @chloejferns @abhijitdas4575 @dhruvdawer @bhavnarawail @jassi.saluja22 @chavandeepak15 @balajitelefilmslimited @zee5premium

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji) on May 27, 2020 at 11:30pm PDT

यहां तक कि कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया पर अमायरा के किरदार का परिचयात्मक वीडियो साझा किया है, जिसे वह अपना पसंदीदा जटिल किरदार में से एक मानती है। उन्होंने आगे पोस्ट करते हुए लिखा:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My fav complex character! Thrill issues kicks on d surface ‘ v f#*cked up’...but as d layers open d obsession unfolds she is d stark reality of someone with mental health issues ...she garbs her vulnerability with nonchalance ! I’m thankful to so many female writers ( with d fear sounding gender biased) who r etching these wonderful greys in women ! U alllllll r faaaaab! @jaya_misra ! @muktadhond @chloejferns @tanusridgupta #kehnekohumsafarhain3 #kehnekohumsafarhain

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on May 28, 2020 at 12:05am PDT 


यह देखना रोमांचकारी होगा कि रोहित और अमायरा की केमिस्ट्री कैसे सामने आती है और यह अन्य किरदार खासकर अनन्या और पूनम के अनुपात में कैसे फिट होगा, यह देखना दिलचस्प होगा। अमायरा का यह युवा बेपरवाह किरदार सभी अन्य किरदार के जीवन में तूफ़ान लाने के लिए तैयार है।

दर्शकों को यह देखने का इंतजार है कि 'कहने को हमसफ़र हैं' के तीसरे सीजन में इनकी ज़िन्दगी क्या मोड़ लेती है। तो आप भी अपनी तारीख को चिन्ह्ति कर लीजिए क्योंकि शो 6 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan


Recommended News

Related News