बॉक्स ऑफिस पर विनर बनकर उभरी Kartik Aaryan की ''शहजादा'', दर्शकों ने दिए ऐसे रिएक्शन

2/18/2023 11:24:40 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन 'शहजादा' में नॉन-स्टॉप रोल में हैं। फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। समीक्षकों और दर्शकों को भी यह फिल्म पूरी तरह से पसंद आ रही है। यहां देखे किस तरह लोग फिल्म को लेकर उत्साहित है।

'शहजादा' देखकर लोगों ने दिए पॉजिटिव रिएक्शन
एक यूजर ने कहा, "शहर में एक नया एक्शन हीरो आ गया है और वह है कार्तिक आर्यन। ओएमजी वे #शहजादा में बहुत अच्छे लग रहे है हैं।" एक अन्य यूजर ने कहा, " कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ,इसे कहते हैं फिल्म। कोई विवाद नहीं है , अच्छा क्लाइमेक्स, कॉमेडी और अच्छी कहानी है। इसे हम परिवार के साथ भी देख सकते हैं। सुपरस्टार कार्तिक, ग्वालियर रॉकस्टार.. #शहजादा.😍😍"

 

एक यूजर ने यह भी कहा, "अभी #शहजादा फिल्म देखी। शानदार... मजा आ गया "। सुपर स्टार कार्तिक आर्यन ने अपने किरदार को बखूबी निभाया। दूसरा भाग दमदार रहा। मधुर संगीत। कृति सेनन हॉट लग रही है,मजा आया! पैसा वसूल एंटरटेनमेंट।"

एक अन्य यूजर ने कहा, "कार्तिक आर्यन कि एक निर्माता के रूप में पहली फिल्म है, और ऐसा गर्व का क्षण था जब थिएटर स्क्रीन पर दिखाई दिया।" कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित " स्टार से सुपरस्टार, अभिनेता से हीरो और अब निर्माता भी! कार्तिक आर्यन आप पर गर्व है"

सभी तरफ से सकारात्मक समीक्षाओं के साथ, यह सच है कि 'शहजादा' में कार्तिक हर दर्शक के दिल और दिमाग में एक सच्चे विजेता हैं। 'शहजादा' साल का सबसे बड़ा पारिवारिक मनोरंजन है। फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर है और  प्रीतम द्वारा संगीत दिया गया है वही भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा यह फिल्म निर्मित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News