बच्चों के साथ वैकेशन एंजॉय करते दिखे करिश्मा कपूर के एक्स-पति, लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन

3/23/2018 4:01:59 PM

xमुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करिश्मा कपूर हाल ही में अपने एक्स पति संजय कपूर अपने बच्चों के साथ वैकेशन एंजॉय करते हुए नजर आए।

PunjabKesari

तस्वीरों में वह खूबसूरत बर्फ के पहाड़ नजर आ रहे हैं और संजय बच्चों के साथ स्कीइंग का मजा लेते दिख रहे हैं। वैकेशन की इन तस्वीरों में करिश्मा साथ गईं यां नहीं इस बात का तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन लगता है वो भी अपने बच्चों को पिता के साथ ऐसे एंजॉय करते देखकर काफी खुश हैं।  संजय ने भी समायरा और कियान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-बच्चों के साथ स्कीइंग करते हुए वीकेंड बिताया। समय के साथ-साथ उनके एक्सपीरिंयस के काफी कुछ सीखने को मिल रहा है। उनके साथ बिताया हर पल कीमती है।

PunjabKesari

शानदार बातचीत, आउटस्टैंडिंग स्कीइंग और अच्छा क्वॉलिटी टाइम बिताया। करिश्मा और संजय का भले ही तलाक हो गया हो लेकिन दोनों ने इस बात असर अपने बच्चों पर नहीं पड़ने देते हैं। दोनों अक्सर अपने बच्चों बेटी समायरा और बेटे कियान के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं।  

PunjabKesari

बता दें कि संजय ने 2016,में दूसरी पत्नी करिश्मा कपूर से तलाक ले लिया था। तलाक के बाद दोनों बच्चों की कस्टडी करिश्मा को मिल गई। हालांकि,संजय को समय-समय पर उनसे मिलने की भी इजाजत है और वह अक्सर उनसे मिलने पहुंचते भी हैं। करिश्मा ने तलाक के बदले एलिमनी के तौर पर बच्चों के लिए एक घर और करीबन 10 करोड़ रुपये लिए थे।

PunjabKesari

तलाक होने के बाद पिछले साल अप्रैल में संजय ने प्रिया के साथ तीसरी शादी कर ली। प्रिया की यह दूसरी शादी है।

PunjabKesari

वहीं करिश्मा की बात करें तो वह इन दिनों मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। जिनका हाल ही में अपनी पहली पत्नी से तलाक हुआ है। तलाक के बाद करिश्मा से उनकी शादी का रास्ता साफ़ हो गया है और अब देखना ये है कि दोनों कब अपने रिश्ते को शादी में तब्दील कर पाते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


     
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News