दादा के निधन के बाद पहली बार ग्रेंड मां से मिलने पहुंची कंगना, दिल जीत लेगी दादी पोती की ये तस्वीर

6/2/2021 10:32:26 AM

मुंबई:बी-टाउन इंडस्ट्री की कॉन्ट्रवर्सी क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में हैं। वह वहां अपनी फैमिली के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। कंगना फैमिली संग बिताए पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी दादी के साथ तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी सेक्शन में शेयर किया है। तस्वीर में पोल्का डॉट्स का सूट में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लू कलर का दुपट्टा लिया है। वहीं कंगना की दादी येलो और ग्रीन कलर के सलवार कमीज पहने नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

शेयर की इस तस्वीर में कंगना  उनके पास ही बैठी हुई हंस रही हैं। कंगना की दादी डार्क सनग्लासेज लगाए नजर आ रही हैं। तस्वीर में कंगना की दादी का स्वैग देखते ही बन रहा है।  'क्वीन' स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फोटो पर गुलाबी हार्ट के साथ "दादी" लिखा है। तस्वीर को कंगना ने अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा-'आज दादा जी के देहांत के बाद पहली बार दादी जी को मिलना हुआ, उनके साथ मिलकर अच्छा लगा , मैं अपने दोस्तों से  कहना चाहती हूं कि अपने बजुर्गो को वक्त दे, उनसे उनकी बचपन और युवा अवस्था की कहानियां सुनेंगे

PunjabKesari

आपको बहुत मजा आएगा और इतनी सारी चीजें सीखने को मिलेंगी जो आपको जीवन में एक नया दृष्टिकोण देंगी, और यह तो सब जानते ही हैं जो उनसे प्यार मिलता है उससे मन कितना हल्का हो जाता है।' कंगना की दादी संग ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। गर तरफ बस इस तस्वीर के ही चर्चे हैं। 

PunjabKesari
कंगना हाल ही में फैमिली संग स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने पहुंची थी। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं। 

PunjabKesari

काम की बात करें कंगना जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। फिल्म रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना को देखते हुए इसे टाल दिया गया है। इसके अलावा कंगना तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News