Diljeet Dosanjh अपकमिंग फिल्म ''द क्रू'' की स्टारकास्ट में हुए शामिल, ये एक्ट्रेसेस भी आएंगी नजर

1/31/2023 12:48:15 PM

नई दिल्ली। मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने अपने गानों ही नहीं, बल्कि अपनी अदाकारी से भी लोगों का दिल जीता है। बॉलीवुड की कई फिल्में करने के बाद दिलजीत एक बार फिर एक्टिंग करते दिखेंगे। सिंगर व एक्टर जल्द ही कॉमेडी फिल्म 'द क्रू' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म पावरहाउस निर्माता जोड़ी रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा निर्मित होगी। 

बता दें कि दिलजीत के अलावा फिल्म में बेहतरीन एक्ट्रेसेस तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन भी मुख्य भूमिकाओं में होगीं। फिल्म के बारे में बात करते हुए रिया कपूर कहा है कि-  "हम दिलजीत को कलाकारों में शामिल करने के लिए रोमांचित हैं, गुणवत्ता परियोजनाओं के लिए उनकी समझदार नजर को देखते हुए, इस फिल्म की हमेशा एक विशेष नियति रही है, यह आपके द्वारा पहले देखी गई किसी भी मनोरंजन के विपरीत है। कास्ट और मैं दर्शकों को एक रोमांचक और यादगार सिनेमा अनुभव प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं।"

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये तीन महिलाओं की कहानी है जो जीवन के साथ आगे बढ़ने के लिए काम करती हैं और ऊधम मचाती हैं। लेकिन जैसे-जैसे वे आगे बढ़ने की कोशिश करती हैं, उनकी नियति उन्हें कुछ अप्रत्याशित और अवांछित स्थितियों की ओर ले जाती है, जिससे वे झूठ के जाल में फंस जाती हैं। इस फिल्म में आपको दिलजीत और सैसी तिकड़ी हंसी के एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाएगी। 

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड और अनिल कपूर प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित। यह फिल्म मार्च 2023 के अंत से शुरू होने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News