जॉन अब्राहम ने प्रशंसक को थप्पड़ मारने की खबर का किया खंडन

10/1/2016 9:57:23 AM

मुंबई: फिल्म अभिनेता जान अब्राहम ने इस खबरों का खंडन किया है कि उन्होंने यहां अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक प्रशंसक को थप्पड़ मार दिया था।  कल एेसी खबर आई थी कि एक प्रशंसक ने प्रमोशन के दौरान उनका हाथ पकड़ा और एक सेल्फी लेने के लिए उन्हें खींचा जिसके बाद जॉन ने कथित तौर पर उसे थप्पड़ जड़ दिया था।  बिल्कुल इसी तरह, मीडिया के एक फोटोग्राफर ने एक तस्वीर खींचना चाहा लेकिन उससे पहले ही जॉन ने उसे कथित तौर पर धमकाना शुरू कर दिया।  

फिल्म ‘‘मद्रास कैफे’’ के इस अभिनेता के करीबी सूत्रों के अनुसार, जॉन को परेशान करने की कोशिश में एक प्रशंसक ने उनको खींचा और उनके टी-शर्ट को भी पकड़ा।  जॉन को उस प्रशंसक ने पकड़ा और उनके साथ गैर जिम्मेदाराना हरकत की, जिसके बाद उसने उसकी कार तक भी उसका पीछा किया।  

हालांकि, आज इस अभिनेता की तरफ से जारी एक बयान में उनके प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ इस मामले को बिना मतलब का तूल दिया गया है। जॉन कभी भी अपने किसी प्रशंसक को जान-बूझ कर दुख नहीं पहुंचाना चाहेंगे। उस प्रशंसक ने यहां तक कि जॉन से उनके घर पर मिलकर अपनी गैर जिमेदाराना हरकतों के लिए माफी भी मांगी है।’’  यह घटना कल जॉन की आनेवाली फिल्म ‘‘फोर्स 2’’ का ट्रेलर लॉंच होने के बाद की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News