दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं जैकलिन फर्नांडीस, मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज होगी सुनवाई

1/6/2023 1:57:09 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जब से उनका नाम महाठग सुकेश के साथ जुड़ा है तभी से अभिनेत्री की पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। आज 6 जनवरी को अभिनेत्री कोर्ट में पेश हुई हैं क्योंकि आज इस केस की सुनवाई कोर्ट में होने वाली है।

जैकलीन पहुंची पटियाला कोर्ट
एक्ट्रेस जैकलीन दिल्ली में पटियाला कोर्ट पहुंची हैं। बता दें कि आज कोर्ट में 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस की सुनवाई होनी है।

विदेश जाने की याचिका ली वापस  
बता दें कि अभिनेत्री ने कोर्ट से विदेश जाने की अनुमति मांगी थी जिसे उन्होंने बाद में वापस ले लिया था। अभिनेत्री की विदेश जाने की याचिका पर जज ने कोर्ट में कहा कि पहले आप आरोप तय होने दीजिए। नहीं तो मुझे एक न्यायिक आदेश पारित करना पड़ेगा। जिसके बाद जैकलीन ने अपने वकीलों से बात करके याचिका को वापस ले लिया।

जानें पूरे मामला
महाठग सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में मुख्य आरोपी है। जिसके साथ अभिनेत्री जैकलीन का नाम भी जुड़ा हुआ है। आरोपी सुकेश का कहना है कि उसने एक्ट्रेस को कार, घर और महंगी ज्वैलरी समेत कई तोहफे दिए हैं और अभिनेत्री ने यह बात ईडी के सामने कबूल भी की है। इसी बीच एक्ट्रेस और महाठग की कई तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थी।

नोरा फतेही का नाम भी आया सामने
200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन के साथ डांसर नोरा फतेही का नाम भी सामने आ चुका है। जिस पर नोरा और जैकलीन पर सोशल मीडिया पर कोल्ड वॉर भी दिखाई दिया था। नोरा फतेही ने तो जैकलीन के खिलाफ दिल्ली के कोर्ट में मानहानी का केस भी फाइल कर दिया है। इस मामले में नोरा का कहना है कि महाठग सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनको जबरदस्ती शामिल किया जा रहा है। उनका इस केस से कोई लेना देना नहीं है और वो सुकेश की वाइफ लीना के जरिए ही उसे जानती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News