अक्षय-टाइगर स्टारर ''बड़े मियां छोटे मियां'' के स्कॉटलैंड शेड्यूल से सामने आई BTS पिक्चर, यहां देखें

3/2/2023 5:45:37 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। कुछ दिन पहले ही फिल्म ने इंडिया में अपना पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा किया था। जिसके बाद फिल्म की पूरी टीम अगले शेड्यूल के लिए स्कॉटलैंड जाने के लिए पूरी तरह से तैयार थी। अब फिल्म के एक्टर कम प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने 'बड़े मियां छोटे मियां' के सेट से एक बिहाइंड द सीन तस्वीर शेयर की हैं जोकि स्कॉटलैंड के खूबसूरत लोकेशन में ली गई है। सेट से सामने आई इस तस्वीर ने जहां फैन्स के उत्साह को बढ़ा दिया है, वहीं ये पिक्चर फिल्म के बड़े पैमाने की एक झलक भी देती है।

बड़े मियां छोटे मियां की बीटीएस फोटोज, यहां देखें
जैकी ने हाल में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से इस बीटीएस पिक्चर को पोस्ट किया, जिसमें टैंक्स, भारी बंदूकों से भरी जीप और विस्फोट दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "गन्स... टैंक्स... एक्सप्लोजन्स...काबूम  सिनेमा में मिलते हैं। #BMCM #Scotland"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

 

जैकी भगनानी अपनी आने वाली फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ स्क्रीन पर एक्शन और रोमांच का स्तर एक लेवल और बढ़ाने के लिए तैयार है। इस फिल्म में बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन हीरोज अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं जो एक बेहद दमदार विनेल का किरदार निभाते दिखाई देंगे। ये फिल्म 2023 के सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर में से एक है। इसके अलावा फिल्म के लिए निर्माता-अभिनेता को दुनिया के बेस्ट टेक्निकल और एक्शन क्रू में से एक का साथ मिला है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित एएजेड फिल्म के सहयोग से 'बड़े मियां छोटे मियां', जिसे वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया हैं। दूसरी तरफ, जैकी पूजा एंटरटेनमेंट के तहत बड़े मियां छोटे मियां और गणपत - पार्ट 1 के साथ साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से दो को रिलीज करने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News