इस दिन रिलीज होगी "पोन्नियिन सेलवन: II", IMAX और Lyca Productions ने की घोषणा

1/31/2023 2:31:54 PM

नई दिल्ली। IMAX Corporation (NYSE: IMAX) और लाइका प्रोडक्शंस ने आज इस अप्रैल में बेसब्री से प्रतीक्षित दक्षिण भारतीय फिल्म "पोन्नियिन सेलवन: II" को IMAX स्क्रीन पर लाने की अपनी योजना की घोषणा कर दी है। "पोन्नियिन सेलवन: II" साल 2022 की सबसे बड़ी तमिल फिल्म "पोन्नियिन सेलवन: आई" की अगली कड़ी है। यह फिल्म इसी साल  28 अप्रैल में आईमैक्स सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

 

आईमैक्स एंटरटेनमेंट के प्रेसिडेंट मेगन कॉलिगन ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "आईमैक्स भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ साल लेकर आ रहा है। हम अपने अद्भुत कलाकारों और लाइका प्रोडक्शंस में हमारे महान भागीदारों के साथ" पोन्नियिन सेलवन "की समृद्ध कल्पना, महाकाव्य ऐतिहासिक सेटिंग में लौटने के लिए उत्साहित हैं, क्योंकि हम आईमैक्स अनुभव के माध्यम से वैश्विक दर्शकों के लिए सबसे बड़ी भारतीय ब्लॉकबस्टर लाना जारी रखते हैं। 
 
फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक  महान चोल सम्राट राजाचोल की कहानी पर आधारित है।  जो अपने समय में दक्षिण में सबसे शक्तिशाली राजा थे, जिन्हें मुख्य रूप से चोल शक्ति को बहाल करने और दक्षिण पूर्व एशिया और हिंद महासागर में अपना वर्चस्व सुनिश्चित करने के लिए याद किया जाता है।
 

बता दें कि, "पोन्नियिन सेलवन: II" मणिरत्नम द्वारा निर्देशित है, सुबास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और वितरित की गई है। लाइका प्रोडक्शंस सबसे सफल भारतीय फिल्म स्टूडियो में से एक है जिसनें भारत में रिलीज हुई कुछ सबसे बड़ी तमिल फिल्में बनाई हैं।  जिसमें "पोन्नियिन सेलवन: आई" और "रोबोट 2.0" जैसी फिल्में शामिल हैं।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News