हिट्ज म्यूजिक का ''कुड़ी मेरी'' गाना हुआ रिलीज, 90 के दशक के इस हिट गाने का है रिक्रिएशन्ल वर्जन

12/1/2022 4:38:28 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल।  विनोद भानुशाली का धमाकेदार डांस नंबर ‘कुड़ी मेरी’ हिट्ज म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। इस गाने में ध्वनि भानुशाली, अभिमन्यु दासानी के साथ शानदार एक्टर मनोज बाजपेयी हैं। के साथ सामने आए हैं, जिसे मास्टर गणेश आचार्य ने डायरेक्ट किया हैं। ये गाना 90 के दशक के हिट गाने 'सपने में मिलती है' का एक रीक्रिएशन है। जिसमें भीखू म्हात्रे का आइकोनिक गैंगस्टर किरदार फिर से देखने को मिलेगा।

लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस द्वारा रीक्रिएट किया गया यह गाना निश्चित रूप से आपको इसकी बीट्स पर थिरकने पर मजबूर कर देगा। इस गाने लीरिक्स कुमार के हैं वहीं गाने को आवाज यश नार्वेकर और ध्वानी भानुशाली ने दी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hitz Music (@hitz.music.official)

 

इस गाने को आज एक मल्टीप्लेक्स में पूरे धूमधाम के साथ लॉन्च किया गया जहां पूरी टीम मौजूद थी। इस दौरान मनोज बाजपेयी, ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दासानी ने स्टेज पर गणेश आचार्य और पूरे क्रू के साथ डांस किया। स्टेज पर स्टार्स की मस्ती, सीटी और डांस को सबने एंजॉय किया। सभी ने गाने को शूट करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया।

इसके बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी कहते हैं, "मुझे खुशी हुई जब विनोद भानुशाली जी ने इस क्लासिक गीत को फिर से बनाने का फैसला किया। हर किसी ने 'सपने में मिलती है' गाने को पसंद किया था और अब जब वे इसे दोबारा ला रहे हैं, तो नई पीढ़ी भी इसे पसंद करेगी। दर्शकों ने भीकू म्हात्रे को बहुत प्यार दिया है, यही वजह है कि इस वीडियो की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत मज़ा आया। भले ही मैं एक अच्छा डांसर नहीं हूं, लेकिन यादों को ताजा करने का यह एक मजेदार अनुभव था।"

वहीं सिंगर ध्वनि भानुशाली ने कहा, "कुड़ी मेरी के लिए गाना और शूटिंग करना एक कमाल का अनुभव था। मैंने कई मौकों पर इस गाने पर डांस किया औऱ इसे एंजॉय किया है, इसलिए म्यूजिक वीडियो बनाने से यह और भी मजेदार हो गया और ओजी के साथ ऐसा करने से बेहतर क्या हो सकता है। मनोज सर एक शानदार इंसान हैं और उन्होंने वीडियो में बहुत कुछ जोड़ा हैं। अभिमन्यु और मैंने रिहर्सल के दौरान बहुत मजा किया था और इस गाने में फाइनली मैंने गणेश आचार्य सर के स्टेप्स पर डांस किया है। लेकिन लिजो और चेतस ने गाने की ओरिजिनल वाइब को बनाए रखते हुए इसे एक खूबसूरत ट्विस्ट के साथ बाखूबी पेश किया हैं और यश ने भी एर्नजी से भरपूर इस गाने में मेरा अच्छे से साथ दिया हैं।

अभिमन्यु दासानी का कहना हैं, "गीत बहुत जीवंत है, जब से मैंने इसे सुना है तब से मैं इस पर थिरक रहा हूं। ध्वनि और मुझे गणेश सर और उनकी टीम के साथ इस गाने पर काम करने में बहुत मज़ा आया। मनोज सर के साथ काम करने का यह एक शानदार अनुभव था और इस लेजेंड्री गीत को फिर से बनाना मजेदार था। हमें कुड़ी मेरी पर काम करने में बहुत मजा आया और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे पसंद करेंगे।

निर्देशक गणेश आचार्य कहते हैं, "हम सभी ने अलग अलग मौकों पर इस आइकोनिक गाने  पर डांस किया है, और एंटरटेनमेंट के लिए कोरियोग्राफी और शूटिंग के दौरान इसे अपना ट्विस्ट देना मजेदार था। ध्वनि और अभिमन्यु ने सेट पर और अपने प्रदर्शन के दौरान बहुत ऊर्जा लाई है। मनोज सर की उपस्थिति इसे 100 गुना बेहतर बनाती है।”निर्माता विनोद भानुशाली ने कहा, "इस गाने को सभी ने पूरे दिल से बनाया और दर्शकों को एक जबरदस्त गाना दिया है जिस पर वे झूम सकते हैं।

इस कल्ट क्लासिक गीत को फिर से बनाने के पीछे का मेरा लक्ष्य यह था कि करेंट पीढ़ी जिन्होंने इस गाने को अब तक नही सुना है वो भी इसे एंजॉय कर सके गाने के ओरिजिनल वर्जन को सभी ने खूब प्यार दिया है और मुझे उम्मीद है कि नई पीढ़ी भी ऐसा ही करेगी।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News