ऐसा क्या हुआ कि अब दोबारा शादी रचाएंगे हरभजन-गीता!

11/26/2015 5:55:18 PM

नई दिल्ली : क्रिकेटर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा की शादी ने हाल ही में काफी सुर्खियां बटोरीं। शादी से जुड़ी सभी रस्मो-रिवाज को बड़ी धूम धाम तक मनाया गया। लेकिन अगर आप इस शाही शादी की किसी भी रस्म को देख नहीं पाए तो अब आपके पास भज्जीऔर गीता की शादी को दोबारा देखने का अच्छा मौका है। 

जी हां, इस हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हरभजन और गीता दोबारा शादी करने जा रहे हैं। दरअसल ये नवविवाहित जोड़ा जल्द  ही कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ''कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'' में दिखेगा।  खबर तो यह भी है कि शो पर भज्जी की शादी की सभी रस्मों जैसे मेंहदी से लेकर रिसेप्शन तक को एक मजेदार अंदाज़ में दोबारा निभाया जाएगा। भज्जी-गीता की इस ''दूसरी'' शादी में कई बॉलीवुड सितारों के भी तड़का लगाने की उम्मीद है। 

 हरभजन सिंह और कपिल शर्मा कई सालों से अच्छे दोस्त रहे हैं।कपिल शर्मा भज्जी की शादी में नहीं जा सके थे क्योकि रोम में एक इवेंट के चलते वो देश से बाहर थे लेकिन अब कपिल एक बार फिर भज्जी की शादी में शामिल होने के लिए इस नए कॉन्सेप्ट को लेकर आए हैं। अब देखना यह है कि आखिर भज्जी-गीता की शादी को कपिल शर्मा कॉमेडी का तड़का लगा उसे कैसे यादगार बनाते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News