ऑल्ट बालाजी और जी5 के म्यूजिकल कॉन्सर्ट ''ओ मेरे हमसफर'' में दिखी अभिजीत सावंत, प्रतिभा सिंह बघेल और ऐश्वर्या मजूमदार की शानदार परफॉर्मेंस!

5/27/2020 4:39:21 PM

नई दिल्ली/ डेस्क। ऑल्ट बालाजी और जी 5 ने इस बार ऑरिजिनल साउंडट्रैक के म्यूजिकल कॉन्सर्ट के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। सबसे चर्चित रोमांस ड्रामा 'कहने को हमसफर हैं' का तीसरा सीजन अब अपनी रिलीज से कुछ दिनों की दूरी पर है, ऐसे में रिलीज से पहले एक अनोखे यूट्यूब प्रीमियर 'ओ मेरे हमसफर’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया गया है।


सीरीज के सभी मधुर गानों से हमें मंत्रमुग्ध करते हुए और हमें बेहद प्रतीक्षित सीजन 3 की अंतर्दृष्टि साझा करते हुए, दर्शकों को श्रृंखला के कलाकारों और कुछ प्रमुख लोकप्रिय सिंगर्स के साथ एक सुरमई संगीत समारोह का आनंद लेने का मौका मिला। प्रीमियर की मेजबानी प्रख्यात गायक, टेलीविजन एंकर और पूर्व ऑल इंडिया रेडियो एफएम रेनबो रेडियो जॉकी, मिहिर जोशी ने की थी जो एमजे शो की भी मेजबानी करते हैं।
 

शाम की शुरुआत संगीत रियलिटी शो इंडियन आइडल के विजेता और कलाकार अभिजीत सावंत की शानदार परफॉर्मेंस के साथ हुई थी। उन्होंने दर्शकों के लिए शो से ‘तुम हो पास’ गाना गुनगुनाया जिसमें पियानो की धुन ने इसे अधिक सुरमई बना दिया। गाने के लिए अभिजीत के पास कुछ मोहक धुनें थीं।


सारेगामा चैलेंज 2009 की टॉप फाइनलिस्ट और लता मंगेशकर अलंकारन अवार्ड की विजेता प्रतिभा सिंह बघेल ने दर्शकों के लिए तेरियां गल्लां (सीजन 2 में मोना सिंह ने इस गाने को आवाज दी थी) का एक शक्तिशाली फ्यूजन पेश किया। प्रतिभा की सहज प्रस्तुति ने हर किसी का दिल जीत लिया था।
 

और वही, खूबसूरत गायिका ऐश्वर्या मजुमदार जिनके सोशल मीडिया पर 1.3 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर है, उन्होंने 'तुम हो पास' के फीमेल वर्शन के साथ सभी को स्तब्ध कर दिया, जो संगीत प्रेमियों को तुरंत एक अलग दुनिया के सफर पर ले जाता है।
 

इन तीन प्रसिद्ध गायकों ने शो के गानों पर अपनी जादूई परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का मन मोह लिया है और निश्चित रूप से अपने मुखर कौशल से सभी को प्रभावित कर दिया है। यूट्यूब प्रीमियर में शो की स्टारकास्ट रॉनिट रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह, पलक जैन, पूजा बनर्जी और अपूर्वा अग्निहोत्री शो के इंटरव्यू सेशन में नजर आये। यही नहीं, अभिनेताओं ने प्रशंसकों के साथ अपने संबंधित किरदारों की एक अंतर्दृष्टि भी साझा की है। इस म्यूजिकल कॉन्सर्ट ने निश्चित रूप से श्रोताओं को बेहद प्रभावित किया है, जो अपने वादे से अधिक मनोरंजक और जादुई था!

'कहने को हमसफर है 3' 6 जून, 12PM से ऑल्ट बालाजी और जी5 प्लेटफार्म पर स्ट्रीम करने के लिए बिल्कुल तैयार है!
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan


Recommended News

Related News