फिल्म ''जोरम'' से सामने आया मनोज बाजपेयी का फर्स्ट लुक, इनटेंस लुक में दिखे एक्टर

11/29/2022 11:50:50 AM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। देवाशीष मखीजा के सहयोग से 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक जी स्टूडियोज की 'जोरम' को हाल ही में इंडियाज फिल्म बाजार रिकमेंड (एफबीआर) स्ट्रैंड में चुना गया था। जोरम फिल्म बाजार की पहली 20 फिल्मों में शामिल थी। वहीं फिल्म का फर्स्ट लूक भी शेयर कर दिया गया ह, जिसमें आइकॉनिक मनोज बाजपेयी को एक बच्चे के साथ दिख रहे हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, "'जोरम एक बहुत ही अनूठी अवधारणा के साथ आता है! यह ज़ी स्टूडियो और देवाशीष मखीजा दोनों के साथ मेरा तीसरा सहयोग है और मुझे कहना होगा कि दोनों ने अपने साहस और रचनात्मकता के साथ स्तर और ज्यादा उठाया है! हमने बहुत कठिन स्थानों पर शूटिंग की है और यह स्टूडियो और प्रोडक्शन की टीम द्वारा किए गए अथक प्रयासों के बिना संभव नहीं था! इस पर काम करना एक वास्तविक खुबसूरत था, अब जब हमारी फिल्म ने फिल्म बाजार की पसंद बनी है, तो मैं काफी स्तब्ध हूं! "

वहीं ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल ने आगे कहा, "यह खुशी की बात है कि भारतीय कंटेंट को वैश्विक मनोरंजन सर्किट में उचित पहचान मिल रही है। और हम ज़ी स्टूडियोज में इस उपलब्धि को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं। देवाशीष, अनुपमा और पूरी कास्ट 'जोरम' के क्रू ने इस थ्रिलर को बनाने में अपना दिल लगाया है। वास्तव में, देवाशीष एक पुरस्कार विजेता निर्देशक हैं और दर्शकों के दिलों को लुभाने का अपना तरीका जानते हैं। कहानी मनोरम है और कहने की जरूरत नहीं है, मनोज बाजपेयी ने फिर से अपना लोहा साबित कर दिया है।"

जोरम के लेखक-निर्देशक,  देवाशीष मखीजा ने कहा, "जोरम मनोज बाजपेयी के साथ मेरा तीसरा सहयोग है। हमारी पिछली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म - भोंसले - ने भी फिल्म बाजार के सह-निर्माण बाजार में अपनी यात्रा शुरू की। और फिर 40 से अधिक फेस्टीवल में गए , और 2020 में ओटीटी पर स्लीपर हिट बनने से पहले, एपीएसए पुरस्कार जीता। जोराम ने इस साल प्रतिष्ठित फिल्म बाजार अनुशंसा शोकेस में एफबी पर भी दुनिया में अपना पहला कदम रखा है। अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह प्रोग्रामिंग और क्यूरेशन समुदाय के बीच उत्पन्न हमारी फिल्म की प्रशंसा और रुचि का बंधन ऐसा कुछ है जिसे मैंने पहले अनुभव नहीं किया है।"

वहीं जोरम की निर्माता अनुपमा बोस ने कहा, "यह गर्व की बात थी जब निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म को एनएफडीसी के फिल्म बाजार में व्यूइंग रूम में प्रतिष्ठित फिल्म बाजार अनुशंसा अनुभाग के लिए चुना गया था। इस साल फिल्म बाजार में हमारी फिल्म जोरम की चर्चा और प्रशंसा रही है। हमें आशा है कि यह हमारी फिल्म को वह पुश देगा जिसकी हमें अपने फिल्म महोत्सव और अंतर्राष्ट्रीय यात्रा को शुरू करने की आवश्यकता है।

हाल ही में कलाकारों और क्रू ने फिल्म के पूरा होने का जश्न मनाया। फिलहाल, निर्माताओं ने अभी तक 'जोरम' की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News