फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ IFFI में हुई प्रदर्शित, निर्देशक मधुर भंडाकर ने शेयर किया एक्सपीरियंस

11/30/2022 12:45:59 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। फिल्म निर्माता मधुर भंडाकर की फिल्म इंडिया लॉकडाउन जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का टीजर भी रीलिज किया गया था। ये फिल्म कोरोना महामारी के समय लगे लॉकडाउन पर आधारित होगी, कि कैसे लॉकडाउन ने लोगों की जिंदगी में असर डाला। और अब इंडिया लॉकडाउन को भारत के प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किया गया है।

लंबे समय से आईएफएफआई जुड़े रहे है मधुर भंडारकर
फिल्म के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रदर्शित किए जाने पर मधुर भंडाकर से बातचीत की गई, जिसमें उन्होंने अपना आईएफएफआई एक्सपीरियंस शेयर कर किया। मधुर भंडारकर ने कहा- ‘चांदनी बार के समय से मैं हमेशा आईएफएफआई से जुड़ा रहा हूं। 2001 से अब तक लगभग 20-21 साल मेरे लिए बहुत अच्छे रहे हैं। मैंने कई बार आईएफएफआई में भाग लिया है। मैं 4-5 बार आईएफएफआई की संचालन समिति में रहा हूं। आईएफएफआई एक ऐसा मंच है जहां आप इतने सारे लोगों के साथ बातचीत करते हैं या कोई भी फिल्म महोत्सव इस मामले में एक बेहतरीन मंच है। आप विभिन्न प्रकार की फिल्मों के बारे में बहुत कुछ जान जाते हैं और कैसे दूसरे देशों के लोग कुछ बजट बाधाओं के भीतर अपनी फिल्में बनाते हैं। मैं एक फिल्म निर्माता हूं जो बजट पर फिल्में बनाता है और कंटेंट से प्रेरित सिनेमा करना चाहता हूं। मैं जिस तरह का काम कर रहा हूं उससे बहुत खुश हूं। यह वास्तव में मेरे लिए बहुत मायने रखता है, मेरे अभिनेताओं, निर्माताओं, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 के लिए और मैं प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं।‘’

वहीं डायरेक्टर ने अपनी फिल्म इंडिया लॉकडाउन की कहानी के बारे में भी बताया, उन्होंने कहा कि लोगों को उस एकता और जिस तरह से लोगों ने उस लॉकडाउन का मुकाबला किया, उसकी भावना को दूर कर देना चाहिए। मेरी फिल्म बहुत सकारात्मक नोट पर समाप्त होती है।

ओटीटी प्लेटफार्म का एक्सपीरियंस शेयर किया
बता दें कि इंडिया लॉकडाउन 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने होगी। अबतक ओटीटी पर कई फिल्में रिलीज हुई है। मधुर भंडाकर ने ओटीटी पर आने वाली फिल्मों को लेकर भी अपना एक्पीरियंस शेयर करते हुए कहा कि-  ओटीटी प्लेटफार्म से मुझे काफी अच्छा फायदा हुआ है क्योंकि मेरी हालिया फिल्म बबली बाउंसर ने भी ओटीटी पर शानदार प्रदर्शन किया है और यह एक पारिवारिक मनोरंजन है। मैं जानता हूं कि जो लोग पिछले 15-20 साल से थिएटर नहीं गए हैं, उन्होंने फिल्म देखी है। मेरे दोस्त मुझे उनके दादा-दादी और माता-पिता से बात करवा रहे हैं, जो इतने सालों से थिएटर नहीं गए हैं और यह एक अच्छा संकेत है कि ओटीटी की पहुंच बहुत बड़ी है। आजकल ओटीटी पर बड़े-बड़े सितारों की फिल्में भी आ रही हैं। यह मेरे लिए अच्छा संकेत है कि पहुंच बहुत बड़ी होगी। ZEE5 की बैंड विड्थ बहुत अच्छी है, और मुझे यकीन है कि यह विश्व स्तर पर सही दर्शकों तक पहुंचने वाला है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News