राधिका मदान स्टारर ''सना'' का सांता बारबरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ प्रीमियर

2/23/2023 5:21:36 PM

नई दिल्ली। हाल ही में राधिका मदान अभिनीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया की 'सना' का सांता बारबरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में नॉर्थ अमेरिकन प्रीमियर हुआ। जिसे दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया मिली। सांता बारबरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल दुनिया के सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में से एक है और एकेडमी अवार्ड नॉमिनीज के लिए फर्स्ट-स्टॉप फेस्टिवल है। सना इकलौती भारतीय फिल्म है, जिसे फेस्टिवल में दिखाया गया।

इसके बारे में बात करते हुए डायरेक्टर सुधांशु सरिया ने बताया, "मैंने सोचा था कि एक विशिष्ट दर्शकों के लिए बनाई गई एक विशिष्ट फिल्म तेजी से एक बहुत ही यूनिवर्सल फिल्म बन गई है जो हर जगह दर्शकों के साथ जुड़ रही है। यह हमारे पहले अमेरिकी दर्शकों के लिए एक पूर्ण रोमांचकारी स्क्रीनिंग थी और मुझे सांता बारबरा में मिली प्रतिक्रिया से अधिक भावुक, भावनात्मक और रोमांचकारी प्रतिक्रिया नहीं मिल सकती थी।मेरा दिल भर आया है और मैं हमारे अद्भुत कलाकारों और क्रू के लिए सारा प्यार वापस घर लाने का इंतजार नहीं कर सकता।"

बता दें कि, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया द्वारा लिखित और निर्देशित, 'सना' एक महत्वाकांक्षी और जिद्दी महिला के बारे में एक आत्मनिरीक्षण नाटक है जो अनसुलझे आघात के कारण आंतरिक लड़ाई लड़ रही है। फिल्म में राधिका मदान, सोहम शाह, शिखा तलसानिया और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। सना ने हाल ही में 26वें टालिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में इसका वर्ल्ड प्रीमियर किया था, जिसमें दर्शकों की भीड़ थी और समीक्षकों की जबरदस्त प्रशंसा थी।

सरिया की आगामी प्रोजेक्ट्स में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के लिए एक यंग अडल्ट  शो, जंगली पिक्चर्स के साथ उलाज नामक एक स्पाई थ्रिलर शामिल है। वह नेटफ्लिक्स के लिए दिल्ली क्राइम सीजन 3 का सह-निर्माण और लेखन भी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News