आनंद पंडित की फिल्म ''अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा'' टाइटल ट्रैक ''देखो आया धुरंधरा'' हुआ रिलीज

2/6/2023 12:25:02 PM

नई दिल्ली। आनंद पंडित की 'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का हिंदी टीजर रिलीज हुआ था। जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस हिंदी टीज़र सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया और साथ ही लाखों दिल जीत लिया है। बहुत ही कम समय में सुपरस्टार उपेंद्र, किच्चा सुदीपा और श्रिया सरन की पावर-पैक भूमिकाओं, अत्यधिक पेचीदा कहानी और मनोरंजक संगीत ने दर्शकों का ध्यान खींचा। दर्शकों के बीच उत्साह के स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए, निर्माताओं ने अब फिल्म के पहला गाना "देखो आया धुरंधरा" भी रिलीज कर दिया है।

'देखो आया धुरंधरा' एक दमदार गाना है जो पूरी तरह से फिल्म की थीम सेट करता है। यह गीत सशक्तिकरण के बारे में है और भारतीय इतिहास के सबसे बड़े माफिया अर्केश्वरा के शासन को दर्शाता है। इस गाने को दो सर्वोच्च प्रतिभाशाली गायकों स्निग्धजीत भौमिक और श्रुतिका समुद्रला ने गाया है।

बता दें कि, स्निग्धजीत भौमिक ने विक्रम वेधा के ट्रैक 'अल्कोहल' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, जबकि श्रुतिका समुद्रला 'सा अरे गा मा पा 14' की विजेता थीं। गाने के बोल शब्बीर अहमद द्वारा लिखे गए हैं और संगीत रवि बसरूर द्वारा निर्देशित है।

फिल्म का निर्माण श्री सिद्धेश्वरा एंटरप्राइजेज और अलंकार पांडियन के सहयोग से आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है और आर. चंद्रू द्वारा निर्देशित है।  'अंडरवर्ल्ड का कब्जा' 17 मार्च, 2023 को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News