अपने एक्स बॉयफ्रैंड के सिद्धि‍विनायक मंदिर पहुंची दीपिका

11/27/2015 1:40:33 PM

मुंबई : एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण अक्सर अपनी फिल्म की कामयाबी के लिए प्रार्थना करने सिद्धि‍विनायक मंदिर आती हैं लेकिन इस बार अपनी फिल्म ''तमाशा'' के अलावा उनकी प्रार्थना की एक और वजह है, वह हैं रणबीर कपूर। 

आज रिलीज हुई अपनी फिल्म तमाशा के साथ साथ दीपिका ने अपने को स्टार और एक्स रहे रणबीर कपूर की कामयाबी के लिए भी दुआ की है। दीपिका अपनी मां उजाला संग सिद्ध‍िविनायक मंदिर पहुंची। 

यह जब उनसे पूछा गया की क्या उन्होंने अपने को स्टार रणबीर कपूर के लिए भी प्रार्थना की है तो वह बोलीं, हां मैंने की है। रणबीर एक शानदार एक्टर हैं और कोई भी उनसे यह चीज नहीं छीन सकता। जिंदगी में उतार चढ़ाव आना आम बात है और यह किसी के साथ भी हो सकता है। मैं उनके लिए बिलकुल भी चिंतित नहीं हूं। मैंने कल रात ही फिल्म देखी है और उनका काम शानदार है। 

दीपिका ने यह भी कहा किे वह अपनी हर फिल्म की कामयाबी की प्रार्थना के लिए हर बार इस मंदिर आती हूं तो यह मेरे लिए एक रस्म की तरह है। इस बार भी मैं अपनी फिल्म ''तमाशा'' के लिए प्रार्थना करने आई हूं।

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ''तमाशा'' में रणबीर कपूर वेद नाम के किरदार में नजर आएंगे और दीपिका पादुकोण तारा के किरदार में। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News