सिनेमा लवर्स के लिए बंपर ऑफर सिर्फ इतने रुपये में देख पाएंगे फिल्में

1/18/2023 12:56:20 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। यदि आप फिल्में देखने के शौकीन हैं और कोई नई फिल्म देखने की सोच रहे हैं तो आप सिर्फ 99 रुपये में अपनी कोई भी मनपसंद फिल्म देख सकते हैं। जी हां , सिर्फ 99 रुपये में आप कोई भी अपने फेवरेट मूवी सिनेमाघर में देख सकते हैं।

'सिनेमा लवर्स डे' पर सिर्फ 99 रु में देखें फिल्म
बता दें कि 20 जनवरी को 'सिनेमा लवर्स डे' के रूप में सेलिब्रेट किया जा रहा है, इसीलिए इस दिन पूरे भारत के सिनेमाघरों में सिर्फ 99 रुपये में कोई फिल्म देखी जा सकती है। जिसमें हॉलीवुड फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' भी शामिल है।     

जेम्स कैमरून की 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और यह  फिल्म भारत में भी दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और इसने अब तक 500 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। वहीं फैन फेवरेट 'एवेंजर्स: एंडगेम' ने भारत में अब तक 471 करोड़ की कमाई की है।

'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' फिल्म के आश्चर्यजनक दृश्यों, इमर्सिव वर्ल्ड-बिल्डिंग, एक्शन और किरदारों को बेहद पसंद कर रहे हैं। ऐसे में अगर अब तक आपने फिल्म नहीं देखी है तो 20 जनवरी का दिन आपके लिए सुनहरा मौका साबित हो सकता है। टिकट की कम कीमत के कारण इस दिन आप बड़े पर्दे पर अवतार 2 के जादू को देख सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News