आगामी फिल्म ''गैसलाइट'' में चित्रांगदा सिंह का दिखेगा दमदार अंदाज

3/15/2023 3:42:19 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'गैसलाइट' का ट्रेलर  लॉन्च हो चुका है और दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। सारा अली खान और विक्रांत मैसी के साथ अभिनीत, चित्रांगदा के प्रशंसक उन्हें उनके इस नए अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 31 मार्च, 2022 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग हाई-ऑक्टेन सस्पेंस थ्रिलर हैं।

चित्रांगदा को  उल्लेखनीय चयन के लिए जाना जाता है और उनकी प्रतिभा को पूरे भारत में उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद किया गया है। चित्रांगदा जिन्होंने 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, तब से उन्हें सभी शैलियों की फिल्मों में कई दमदार  भूमिकाएँ निभाते हुए देखा गया है। चाहे आप कॉमेडी फिल्म 'देसी बॉयज़' में उनके शानदार काम की बात करें या समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'इंकार' की बात करें लोगों ने उन्हें हर अवतार में पसंद किया है। 

'गैसलाइट' का ट्रेलर देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में  चित्रांगदा  बहुत ही दमदार किरदार में नज़र आएंगी ।  जो विशेष रूप से 31 मार्च, 2023 से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है। उनके फैंस  चित्रांगदा को इस थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री में वापस देखने के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News