रिलीज हुआ छत्तीसगढ़ी गाना ''जवारा आबे हमर पारा'', दर्शकों ने की जमकर तारीफ

1/31/2023 5:38:24 PM

नई दिल्ली। भारत केशरवानी और जेश केशरवानी स्टारर छत्तीसगढ़ी गाना 'जवारा आबे हमर पारा' रिलीज हो गया। इस गाने को दर्शकों से खूब प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। गाने का इंतजार दर्शकों के टीजर रिलीज के वक्त से था। अब गाना 'जवारा आबे हमर पारा' भारत भारती ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। यह एक रोमांटिक गाना है। इस गाने में भारत केशरवानी और जेश केशरवानी की केमेस्ट्री लाजवाब है। 

 

महज 16 वर्ष की उम्र में भारत ने इस गाने में शानदार परफॉर्म किया है और इसके अलावा भी वे अब तक कई गाने कर चुके हैं। इस गाने को लेकर भारत केशरवानी ने कहा है कि- 'गाना 'जवारा आबे हमर पारा' भले ही छत्तीसगढ़ी भाषा में है, जो यह प्रेम और स्नेह को समर्पित है। भाषा से ज्यादा यह गाना इमोशन को बयां करती है, इसलिए यह सभी का गाना है और लोग इसलिए हमारे गाने को पसंद भी कर रहे हैं। हम उन दर्शकों से भी आग्रह करेंगे, जिन्होंने अब तक हमारे गाने को नहीं देखा, वे इसे जरूर देखें। बहुत प्यार सा गाना है।'

भारत के इस गाने को बुद्धेश नेताम और भीम बनर्जी ने मिलकर गाया है। म्यूजिक प्रोग्रामर बुद्धेश नेताम का हैं। कोरियोग्राफर सिद्धांत महंत हैं और कैमरा प्रवीण चौहान ने किया है। आपको बता दें कि भारत केशरवानी ने अपना फिल्मी सफर छत्तीसगढ़ की फिल्म इंडस्ट्री से शुरु की और अब तक वे कई एल्बम कर चुके हैं। उसी कड़ी में वे एक और नया गाना लेकर आ गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News