सनी देओल को Bigg Boss में Gadar 2 का प्रमोशन करना पड़ा मंहगा, वायरल हुआ यह ट्वीट

2/14/2023 1:05:50 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सनी देओल की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'गदर 2' इस साल दर्शकों में गदर मचाने आ रही है। हाल ही में 'बिग बॉस 16' के फिनाले एपिसोड में अभिनेता सनी देओल अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन करने गए थे। तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को शो में काफी प्यार मिला , इसी के साथ अब्दू ने सकीना को ताजमहल का एक खूबसूरत शोपीस भी तोहफे में दिया। लेकिन सनी देओल को बिग बॉस में 'गदर 2' का प्रमोशन करना भारी पड़ गया।

सनी देओल पर विपक्ष का हमला
बता दें कि अभिनेता सनी देओल पंजाब राज्य के गुरदासपुर से सांसद भी है। वहीं जब एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने शो पर पहुंचे तो विपक्ष के नेताओ ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया। कांग्रेसी सासंद मनीष तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि "बड़े दुख की बात है यह जेंटलमेन गुरदासपुर के 4 मिलियन (2 मिलियन वोटर) लोगों का लोक सभा में नेतृत्व करते हैं। मेरा अनुमान है कि वह कभी बमुश्किल ही अपने निर्वाचन क्षेत्र में गए होंगे। इतने सालों में इन्होंने लोक सभा में एक भी शब्द नहीं कहा है। लेकिन अभी एक साल बचा है।"

बता दें कि तारा सिंह और सकीना की कहानी का पहला पार्ट 2001 में आया था। इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान के विभाजन के साथ दो प्रेमियों की कहानी को जबरदस्त तरीके से दिखाया गया था । तभी से लोग बड़ी ही बेसब्री से इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News