B'day Spl: सलमान खान ने क्यों जलाई थी पापा की पूरी सैलेरी! बिग बॉस में बताया पूरा किस्सा

12/26/2022 4:05:42 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार और सभी की जान सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 57वां जन्मदिन सेलेब्रेट करेंगे।  सलमान खान के लिए फैंस का क्रेज इस कदर है कि उनके बर्थडे की सेलेब्रेशन कई दिन पहले से ही शुरु हो जाती है। लाखों दिलों की जान सलमान के इस खास दिन का इंतजार  फैंस बड़ी बेसब्री से करते हैं। हाल ही में बिग बॉस के एपिसोड में भी उनके जन्मदिन का जश्न देखने को मिला। जहां सलमान ने अपने बचपन के कई किस्सों का खुलासा किया है। तो आइए जानते है उनमें से एक किस्से के बारें में।  

हाल ही में बिग बॉस के एपिसोड में सलमान खान के जन्मदिन का जश्न मनाने मनीष पोल पहुंचे थे। जहां उन्होंने सलमान के बर्थडे के लिए कंटेस्टेंट से खास डांस ट्रिब्यूट दिलवाया। जिसे देख सलमान काफी खुश हुए। जिसके बाद मनीष ने कुछ फन एक्टिविटीज कर सलमान से अफवाहों के बारें में पूछा कि उनमें कितनी सच्चाई है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

मनीष ने सलमान से पूछा कि आपके बारे में एक अफवाह है कि आपने दीवाली में अपने पापा की पूरी सैलरी जला दी थी। इस अफवाह पर सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि हां, ये अफवाह नही बल्कि सच है। उन्होंने बताया कि- मैं उस वक्त 6-7 साल का होउंगा, दोपहर को ऐसा हो गया था कि मैं बास्केट में कुछ जला रहा था। तो मैं ढूंढ रहा था कि कुछ मिले, पेपर-अखबार वगैरह जिसे मैं डाल सकूं, फिर मैंने देखा कि मेरे पापा कुछ पेपर एक जगह डाल रहे हैं। तो मैंने वो भी ले लिया जाकर, फिर मुझे रिलयाइज हुआ कि मैंने कुछ साढ़े सात सौ रुपये जला दिए हैं। मेरी मम्मी ने मुझे बहुत डांटा था। लेकिन पापा ने कुछ नहीं कहा। उन्होने मम्मी को बोला 'इन्हें थोड़ी पता था कि वो पैसे हैं, जल गए  तो जल गए' 

सलमान ने बताया कि उस वक्त उनके घर के हालात अच्छे नहीं थे। उनके पापा 60 रुपये लेकर इंदौर से मुंबई आए थें। पैसों से पूरा महीना घर चलाना होता था। ऐसे में उस समय उनकी मम्मी को घर चलाने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था। उस समय पड़ोसियो ने उनकी मदद की। सब उसी रेंज के थे। उनको अहसास हुआ तो किसी ने कुछ न कुछ दे दिया था। जिससे पूरा महीने का गुजारा हुआ था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News