अभिनेत्री से छेड़छाड़ करने वाला डायरैक्टर गिरफ्तार

10/6/2015 4:42:04 PM

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में नवोदित अभिनेत्री से छेडख़ानी के मामले में पुलिस ने टेलीफिल्म और एड फिल्म के डायरैक्टर-प्रोड्यूसर रविंद्र इलियाज रवि(45) को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी डायरैक्टर को उस समय गिरफ्तार किया गया ,जब वह आईजीआई एयरपोर्ट से प्लेन पकड़ विदेश भागने के फिराक में था। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि सफल अभिनेत्री बनाने का झांसा देकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। 

ज्ञात रहे कि कृष्णा नगर की रहने वाली सोनम (17 साल, बदला हुआ नाम) ने 15 सितंबर को रविंद्र इलियाज रवि पर छेडख़ानी की एफआईआर फतेहपुर बेरी थाने मेें दर्ज कराई थी। लिखित शिकायत में पीड़िता ने कहा था कि वह लाजपत नगर स्थित एक डांस और एक्टिंग सिखाने वाले इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करती है। इलियाज एड फिल्म और सीरियल वगैरह भी बनाता है। वह इलियाज को 12 साल से जानती है। वह जब पांच साल की थी तो उसने प्रोड्यूसर की एक एड फिल्म में काम किया था। इन दिनों इलियाज एक सीरियल बना रहे हैं। जिसमें उसे भी रखा गया है। 

इस सीरियल की शूटिंग चल रही है। इसी महीने 13 सितम्बर को सीरियल की शूटिंग थी। लेकिन किसी कारणवश यह शूटिंग इस दिन नहीं हो सकी। 14 सितंबर को फतेहपुर बेरी इलाके में शूटिंग हो रही थी। सोनम अपने एक दोस्त के साथ शूटिंग में जाने की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान प्रोड्यूसर उसके पास आया और कहने लगा कि वह शूटिंग करते वक्त किसी को साथ लेकर न आया करे। प्रोड्यूसर सोनम को लेकर बाहर चला गया। वहां उसने कहा कि वह उसे अच्छा एक्टर बनाना चाहता है। इलियाज हाथ पकड़कर उसे अपनी तरफ खींचने लगा। सोनम किसी तरह से उसके चंगुल से बचकर भाग निकली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News