अनुभव सिन्हा जल्द एक रोमांटिक भोजपुरी गाना ''बै बाबुनि'' करेंगे लॉन्च!

11/1/2020 12:34:43 PM

नई दिल्ली। मनोज वाजपेयी पर फिल्माए गए गीत 'बम्बई में का बा' की जबरदस्त सफलता के बाद, फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा टी-सीरीज के सहयोग से बनारस बीट द्वारा निर्मित एक अन्य भोजपुरी म्यूजिक वीडियो, 'बै बाबुनि'  रिलीज करने के लिए उत्साहित हैं!


अनुभव सिन्हा द्वारा उनके होम प्रोडक्शन बैनर बनारस बीट के तहत रचित व निर्मित और अभय वर्मा पर फिल्माया गया 'बै बाबुनि’ पहले कभी नहीं सुना गया एक भोजपुरी रोमांटिक नंबर होगा। सभी संगीत प्रेमियों को आश्चर्यचकित करते हुए, 'बै बाबुनि' एक रोमांटिक ट्रैक है, जिमसें युवा जोड़ों के बीच खट्टे-मीठे झगड़े को दर्शाया गया है।


अनुराग सैकिया द्वारा कंपोज किये गए और डॉ सागर द्वारा लिखित व विवेक हरिहरन की आवाज में 'बै बाबुनि' 2 नवंबर, 2020 में लॉन्च किया जाएगा। सोशल मीडिया पर इस खुश खबर को साझा करते हुए, अनुभव सिन्हा द्वारा हाल ही में गाने का पोस्टर लॉन्च किया गया है।

 

टी-सीरीज के सहयोग से अनुभव सिन्हा द्वारा अपने बैनर बनारस बीट के तहत निर्मित और अभय वर्मा पर फिल्माया गया 'बै बाबुनि' 2 नवंबर, 2020 को लॉन्च किया जाएगा। दरअसल, कोरोना काल में रिलीज हुए 'बम्बई में का बा' गीत को लेकर पूरे देश में जबरदस्त सफलता मिली। ऐसे में अब लोग इस भोजपुरी रोमांटिक नंबर के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kamini Bisht


Recommended News

Related News