सुशांत की Ex-GF अब इस एक्टर के साथ क्वालिटी टाइम बिताती दिखी

6/24/2016 4:24:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 2 महीने पहले ही अंकिता लोखंडे के साथ ब्रेकअप हो गया था। लेकिन अब खबरों के अनुसार अंकिता लोखंडे इन दिनों ''बिग बॉस 7'' में नजर आए कुशाल टंडन के साथ बढ़ती नजदीकीयां दिखाई दे रही हैं। कहा जा रहा है कि अंकिता और कुशाल एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इसपर अभी कुछ नहीं कहा है। लेकिन कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अंकिता के साथ वाली दो फोटोज जरूर शेयर की हैं, जिनमें दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

आप को बता दें कि कुशाल और गौहर का अफेयर ''बिग बॉस 7'' के दौरान तब शुरू हुआ था, जब वे इसके कंटेस्टेंट हुआ करते थे। लेकिन अक्टूबर 2014 में उनके ब्रेकअप की पुष्टि खुद कुशाल ने की। सूत्रों के अनुसार अंकिता इस बात पर भी सुशांत से नाराज थीं कि उनके एक प्रोडक्शन हाउस के साथ चल रहे मनमुटाव की वजह से अंकिता के हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल गई। इस प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से सुशांत ने बॉलीवुड डेब्यू किया था।

गौरतलब है कि अंकिता और सुशांत को 2009 में जीटीवी के शो ''पवित्र रिश्ता'' में लीड रोल मिला। 2009 में शुरू हुआ यह शो 2014 में ऑफ-एयर हुआ।''पवित्र रिश्ता'' के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। पिछले 6 सालों से अंकिता के साथ लिव-इन में रह रहे सुशांत ने ब्रेकअप के बाद घर छोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News