Anand Pandit ने ''कब्जा'' की पूरी टीम के साथ मुंबई की सड़को पर निकाला बाइक का काफिला

3/11/2023 11:36:44 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आनंद पंडित की मच अवेटिड फिल्म अंडरवर्ल्ड का काब्जा जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है। ट्रेलर एक्शन से भरपूर था जिसे, ऑडियंस ने खूब पसंद किया है। उनका मानना है कि यह फिल्म साल की सबसे बड़ी एक्शन ड्रामा एंटरटेनर साबित होगी। 

 

वहीं, फिल्म की टीम जमकर इसका प्रमोशन कर रही है। हाल ही में पूरी टीम ने मुंबई का दौरा किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आनंद पंडित पूरी टीम के साथ बाइक की राइड लेते नजर आ रहे हैं। करीब 50 बाइक के साथ आनंद पंडित, उपेंद्र और किच्छा सुदीपा ने मुंबई के सड़कों पर काफिले के साथ निकले। इसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन भी किया गया। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा फिल्म की घोषणा के बाद से ही अपने प्रशंसकों के लिए सरप्राइज दे रहा है! हाल ही में निर्माताओं ने यह भी खुलासा किया कि उपेंद्र, किच्चा सुदीप और श्रिया सरन के साथ शिवराजकुमार इस फिल्म का हिस्सा होंगे। अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा 17 मार्च, 2023 को 5 भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में पूरे भारत में रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्माण श्री सिद्धेश्वर एंटरप्राइज और अलंकार पांडियन के सहयोग से आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है और आर. चंद्रू द्वारा निर्देशित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News