आनंद पंडित ने "अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा" को हिंदी में रिलीज़ करने के अपने फैसले के बारे में बताया

12/6/2022 10:58:26 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सबसे बहुप्रतीक्षित और सबसे बड़ी पैन-इंडिया फिल्म, "अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा" का हिंदी टीज़र हाल ही में रिलीज किया गया था। टीजर को दर्शकों ने पूरे दिल से देखा और इसके रोमांचकारी सस्पेंस और सुपरस्टार उपेंद्र और किच्चा सुदीपा के सिल्वर स्क्रीन पर जादुई सहयोग के लिए इसे अपार प्यार और सराहना मिली।

आंनद पंडित ने कही ये बात 
एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर हिट के साथ बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने के बाद, आनंद पंडित ने अब 'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' के साथ दक्षिण उद्योग में कदम रखा है। इस बारे में बात करते हुए आंनद पंडित ने बताया, "सामग्री आधारित फिल्में मेरी पसंद पर राज करती हैं। मैं अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा का समर्थन करने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि मेरा मानना ​​है कि इसमें उस तरह की कहानी है जो दर्शकों को पसंद आएगी। फिल्म का पैमाना और ट्रीटमेंट अंतरराष्ट्रीय है और फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करना एक स्पष्ट निर्णय था। वे दिन गए, जब भाषा की सीमाएं तय होती थीं। आज अच्छी सामग्री भाषा अज्ञेयवादी है। हम एक ऐसे भारतीय फिल्म उद्योग के दायरे में पहुंच गए हैं जहां मजबूत, प्रामाणिक फिल्में स्वचालित रूप से कई भाषाओं में रिलीज होंगी।"

निर्देशक आर चंद्रू ने कही ये बात
इस बारे में निर्देशक आर चंद्रू ने कहा, “आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के साथ जुड़ना हमारे लिए सौभाग्य की बात है, क्योंकि उनके पास फिल्म के लिए सबसे बड़ा विजन है। हम हिंदी टीज़र पर मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं और हमें वास्तव में उम्मीद है कि अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा देश भर के दर्शकों के लिए एक परम मनोरंजन बनेगी।

हिंदी टीजर को 24 घंटे में मिले थे इतने व्यूज
बता दें कि आनंद पंडित की 'अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा' का हिंदी टीज़र केवल 24 घंटों में 7.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया और अभी भी विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसा बटोर रहा है। फिल्म की कहानी अंडरवर्ल्ड डॉन अर्केश्वर और उसकी ताकत के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने भारतीय इतिहास के पन्नों में एक मानक स्थापित किया। अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा आर चंद्रू द्वारा निर्देशित है और इसमें एक आश्चर्यजनक स्टार कास्ट है जिसमें सुपरस्टार उपेंद्र, किच्चा सुदीपा, और दृश्यम 2 स्टार, श्रिया सरन जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण श्री सिद्धेश्वरा एंटरप्राइजेज और अलंकार पांडियन के सहयोग से आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा किया गया है 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News