'एन एक्शन हीरो' को ओटीटी पर मिल रहा अच्छा रिस्पांस

1/28/2023 8:26:15 PM

आयुष्मान खुराना स्टारर 'एन एक्शन हीरो' पिछले साल 2 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ हुई और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी समीक्षा हासिल की। हाल ही में यह एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई और उम्मीदों से अधिक रही। यहां तक ​​कि दर्शक अपने शानदार रिव्यू से दूसरे दर्शकों को भी फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

यूजर्स द्वारा लिखी गई समीक्षाओं में कहा गया है, "#AnActionHero शानदार एक्शन दृश्यों के साथ और अप्रत्याशित क्षणों में हंसी देने के साथ, 'एन एक्शन हीरो' एक चतुराई से लिखी गई और अच्छी तरह से शूट की गई एक्शन-कॉमेडी है जो शुरू से अंत तक मनोरंजक है। अवश्य देखें!

"एक अन्य यूजर ने कहा, "#AnActionHero बिना किसी सुस्त क्षणों के बहुत मजेदार है। कसी हुई लेखन के साथ आयुष्मान और जयदीप के शानदार प्रदर्शन ने अप्रत्याशित स्थितियों में बहुत मज़ा आता है, सभी की छोटी भूमिकाओं ने भी प्रभाव डाला है। बहुत इन्जॉय किया।

"एक यूजर ने यह भी लिखा, "यकीनन 2022 की मेरी पसंदीदा फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर लाइव है। #AnActionHero.
अगर आप चूक गए हैं तो इसे अभी देखें

"एक समीक्षा में यह भी पढ़ा गया, "#AnActionHero को इसकी अनूठी और मीडिया हस्तियों के प्रतिरूपण के बारे में बताया गया है। @ayushmannk और @JaideepAhlawat की टंग-इन-चीक वन-अपमैनशिप इसे एक दिलचस्प घड़ी बनाती है। एक चतुराई से लिखी गई स्क्रिप्ट जिसे कुशलता से क्रियान्वित किया गया है। अभी नेटफ्लिक्स उपलब्ध  है।

"एक समीक्षा में यह भी पढ़ा गया, "#AnActionHero @ayushmannk की ओर से एक और अलग स्क्रिप्ट चयन और @JaideepAhlawat 👏  का शानदार प्रदर्शन है 👍 कहानी दिलचस्प और मनोरंजक है और अच्छा चरमोत्कर्ष 🙌 मीडिया का हिस्सा पसंद आया 😂 कुल मिलाकर एक अच्छा देखने योग्य फिल्म @NetflixIndia"

ये समीक्षाएं आपको प्ले बटन पर टैप करने और शानदार स्क्रिप्ट का आनंद लेने पर मजबूर कर देंगी। इस तरह की अद्भुत समीक्षाओं के साथ पूरा मनोरंजन करना निश्चित है।

कलर येलो प्रोडक्शंस और आनंद एल राय ने हमेशा बैक-टू-बैक शानदार कहानी दी है। मराठी सिनेमा में उनका पहला प्रॉजेक्ट 'आत्मा पैम्फलेट' हाल ही में बर्लिन फिल्म महोत्सव में एक अंतरराष्ट्रीय जर्नी पर गयी।

एन एक्शन हीरो में आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में हैं। कहानी एक एक्शन हीरो और लोकप्रिय युवा आइकन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक नाटकीय वास्तविक जीवन की घटना में फंस जाने पर समस्या से घिर जाता है, जो उसे अपने जीवन के लिए भागने पर मजबूर करता है। फिल्म अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय, कलर येलो प्रोडक्शंस, टी सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News