अमिताभ बच्चन ने आज से प्रीमियर हुए नाइक नाइक एंड कंपनी की वेबसीरीज के पहले एपिसोड का किया शुभारंभ

5/15/2020 3:36:10 PM

नई दिल्ली। दुनियां इस वक्त कोविड-19 महामारी के आर्थिक और सामाजिक प्रभाव से गुजर रही है। इस महामारी से मीडिया और मनोरंजन इंडस्ट्री पर भी गहरा प्रभाव पड़ा है। संक्षेप में कहे तो, हर वर्ग और क्षेत्र के लोगों द्वारा इसका खामियाजा महसूस किया जा रहा है।


हालांकि कुछ लोगों का ध्यान हालिया स्थिति पर केंद्रित है, वही दूसरी तरफ नाइक नाइक एंड कंपनी हैं, जो भविष्य को आशावाद और सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ाना चाहते हैं।

 

नाइक नाइक एंड कंपनी की वेव सीरीज जिसका शीर्षक है 'पोस्ट कोविड 19- द राइज ऑफ ए न्यू डॉन' है, इसका प्रीमियर आज शाम को किया जाएगा, जिसका फोकस विशेष रूप से इंडस्ट्री पर केंद्रित है।
 

मंच का उद्देश्य मीडिया और मनोरंजन उद्योग के लोगों और इंफ्लुएंसर को वास्तविक मुद्दों पर अपने विचारों को साझा करने के लिए एक साथ लाना है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हम इसे कैसे दूर करते हुए, भविष्य को सुरक्षित रख सकते हैं यानी हम कैसे रिवाइव, 'रिडिस्कवर, रिनवेंट और रीबिल्ड' कर सकते हैं। 

 

मेगास्टार और लिविंग लीजेंड माननीय अमिताभ बच्चन आज शाम 6:30 बजे शुरू होने वाली वेबसीरीज को शुरुआती प्रस्ताव देंगे।

 

पहले एपिसोड का शीर्षक 'रिवाइव, रिलिव, रिबिल्ड-द ऑप्टिमिस्टिक व्यू' है। यह सप्ताहांत की शुरुआत एक गहरी अंतर्दृष्टि और आत्मनिरीक्षण के सफर के साथ करेगा और भविष्य के लिए एक दृष्टि साझा की जाएगी। 

 

सीरीज की दमदार शुरुआत करने के लिए, नाइक नाइक एंड कंपनी के प्रीमियर शो के लिए आज रात कई प्रभावशाली पैनलिस्ट नजर आएंगे। उनमें से हर कोई गतिशील है और वह अपने साथ अनुभव का खजाना लेकर आएंगे। वे वर्षों से पुनर्जीवित और पुनर्निर्माण के मार्ग पर चल रहे हैं और यही वजह है कि वे इसके लिए सबसे उपयुक्त पैनल है।

 

उत्कृष्टत अभिनेता श्री अनिल कपूर और निर्माता, श्री कबीर खान, निदेशक श्री शिबाशीष सरकार, ग्रुप सीईओ, कंटेंट, डिजिटल और गेमिंग, रिलायंस एंटरटेनमेंट में, श्री जयंतीलाल गडा, सीएमडी पेन इंडिया लिमिटेड, श्री जय मजीठिया, अभिनेता, निर्माता-निर्देशक, हैट्स ऑफ प्रोडक्शन, अध्यक्ष आईएफटीपीसी, मिस अमृता पांडे, सीईओ जंगली पिक्चर्स और श्री अंजुम राजाबली, कार्यकारी समिति के सदस्य, स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Murari Sharan


Recommended News

Related News