अलाया एफ ने बताई कैसे ‘फ्रेडी’ उनके करियर को शेप करने में होगी मददगार

12/1/2022 3:19:59 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। डिज्नी+ हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आने वाली स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' की घोषणा की थी। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ अभिनीत, यह फिल्म कल विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

अलाया एफ ने फिल्म से जुड़ी अपनी उम्मीदों के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरे लिए पिछले तीन साल सिर्फ प्रोजेक्ट्स पर काम करने और उन्हें पूरा करने के बारे में रहे हैं। और अब जबकि उन्हें शूट कर लिया गया है, मैं दर्शकों द्वारा उन्हें देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरे लिए एक पूरी नई यात्रा शुरू हो रही है और यह बहुत ताज़ा महसूस हो रहा है, मैं पूरी तरह से चार्ज्ड और एक्साइटेड हूं। मैं वैसा ही महसूस कर रही हूं जैसा मैंने अपनी पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले महसूस किया था। मैं हर मौके का फायदा उठाना चाहती हूं और मुझे लगता है कि मेरे पास साबित करने के लिए बहुत कुछ है।

उन्होंने आगे कहा- मैं बस वास्तव में अच्छा, ईमानदार काम करना चाहती हूं। मैं हमेशा शैलियों और परियोजनाओं के साथ प्रयोग करती रहूंगी, इसलिए मुझे आशा है कि मुझे बस शानदार अवसर मिलेंगे जो मेरी यात्रा को आगे बढ़ा सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग इस बात पर ध्यान देंगे कि फ्रेडी मेरे पहले काम से कितनी अलग हैं और मैंने कैसे "सेफ प्ले करने" से बचने की लगातार कोशिश की है। मैं बस आभारी हूं कि मुझे फिल्मों के माध्यम से लोगों के जीवन में फिर से अभिनय करने का मौका मिला और मैं और भी आभारी हूं कि यह फ्रेडी जैसी विशेष फिल्म के माध्यम से है।

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फ्रेडी, डॉ. फ्रेडी जिनवाला की यात्रा के बारे में है, जो एक शर्मीला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति है, जो अपने मिनिएचर प्लेन्स के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' है। असामान्य ट्विस्ट, टर्न्स और भावनाओं के महाजाल से भरी, फ्रेडी दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर ले आने का वादा करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News