Allu Arjun स्टारर ''पुष्पा 2'' में कैमियो करेंगे अजय देवगन! ये सुपरस्टार खान भी आ सकता है नजर

3/22/2023 11:39:06 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। साउथ स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा: द राइज' फिल्म को रिलीज हुए एक साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन आज भी दर्शकों में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज है। फिल्म की कहानी और अल्लू अर्जुन का पुष्पा स्टेप लोगों का इतना पसंद आया कि लोगों ने खुद भी इसे आजमाया। फिल्म के एक्शन सीन, गानें और डायलॉग्स भी काफी पॉपुलर साबित हुए थे। अब दर्शक इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के दूसरे पार्ट 'पुष्पा: द रूल' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में एक जानकारी ने फैंस की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया है।  

'पुष्पा 2' में होगा अजय देवगन का कैमियो!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में 'भोला' स्टार अजय देवगन का कैमियो हो सकता है। बता दें कि अभी तक इस बात की ऑफिशियली पुष्टि नहीं हुई है, इसीलिए कुछ कह नहीं सकते हैं। लेकिन अगर ऐसा हुआ तो दर्शकों के लिए यह डबल एंटरटेनमेंट का डोज होगा। इससे पहले भी आलिया भट्ट और अजय देवगन ने आरआरआर में कैमियो रोल किया था। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में अजय के अलावा एक खान के आने की भी संभावना जताई जा रही है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

फिल्म के शूट की बात करें तो बंगलुरू में फिल्म की शूटिंग हो रही है। इसके लिए अल्लू अर्जुन और फहाद साथ में शूट करेंगे। 'पुष्पा द रूल' में में साई पल्लवी भी नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News