किंग खान के बाद, Shehzada कार्तिक आर्यन बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने के लिए हैं पूरी तरह तैयार!

2/13/2023 11:27:46 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और 1000 करोड़ के आंकड़े की ओर दौड़ रही है। धमाकेदार 'पठान' के बाद, सभी की निगाहें कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' पर टिकी हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' का हर फिल्म दर्शक, आलोचक और हर उम्र के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने कहा, 'शहजादा जैसी फैमिली फिल्म के लिए मार्केट सेंटीमेंट काफी हाई है। इस तरह की फिल्म आए हुए काफी समय हो गया है। समय के साथ, कार्तिक को पारिवारिक दर्शकों के बीच कुछ बहुत अच्छे कनेक्शन मिल गए हैं। जब 'भूल भुलैया 2' रिलीज़ हुई, तो फिल्म ने पारिवारिक दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस ला दिया। शहजादा एक ऐसी फिल्म है जो परिवार से संबंधित है और यह सभी सही पॉइंट्स को टिक करती है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि कार्तिक आर्यन लीप ले रहे हैं, पारिवारिक दर्शक सिनेमाघरों में वापस आ गए हैं। मैं बहुत सकारात्मक हूं कि शहजादा अच्छी शुरुआत करेंगे और लंबे समय तक टिके रहेंगे।”

'शहजादा' साल की सबसे बड़ी फैमिली एंटरटेनर है। फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय, सचिन खेडेकर नज़र आएंगे। फिल्म को प्रीतम द्वारा संगीत दिया गया है, भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 17 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News