मोस्ट अवेटेड ‘Avatar’ की एडवांस बुकिंग में 3 दिन में बिके 15 हजार प्लस टिकट

11/25/2022 6:04:56 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। इस साल की सबसे बड़ी और बेहतरीन हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ कुछ समय बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फैंस बड़ी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी कुछ समय पहले शुरु हुई थी, जिसके चलते 3 दिनों के अंदर 15,000 से अधिक टिकट बिकने के साथ शानदार शुरुआत की थी।  

दिसंबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म की टिकट बिक्री ने भारतीय थिएटर के मालिकों को भी अपार खुशी दी है। बता दें कि ये फिल्म पूरे भारत में छह भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम) में बड़े पैमाने पर रिलीज की जाएगी। जैसा कि फिल्म अगले महीने बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार है, ऐसे में अग्रिम बुकिंग में शुरुआती रुझान एक बड़ी ब्लॉकबस्टर के लिए एक उत्साहजनक संकेत दिखाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 20th Century Studios India (@20thcenturyin)

फिल्म के बारे में बात करते हुए पीवीआर पिक्चर्स के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने कहा, ''जेम्स कैमरून और उनकी फिल्मों ने हमेशा भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जादू चलाया है और दर्शक इस नजारे का इंतजार कर रहे हैं! अग्रिम बुकिंग पर भारी प्रतिक्रिया रही है, भले ही यह सिर्फ प्रीमियम प्रारूप है और अन्य सभी प्रारूप आज खुल रहे हैं, हम बड़ी संख्या में आगे आने की उम्मीद कर रहे हैं!

आईनॉक्स लीजर लिमिटेड मुख्य प्रोग्रामिंग अधिकारी राजेंद्र सिंह ज्याला कहा, "अवतार की अगली कड़ी एक विशाल पारिवारिक मनोरंजन होगी, जिसे पीढ़ी दर पीढ़ी लोग देखेंगे। आईनॉक्स की अधिकांश संपत्तियों में हमारे सभी प्रीमियम प्रारूप शो पहले ही बिक चुके हैं, जो हमारे लिए बहुत अच्छी खबर है। नियमित 3डी और 2डी प्रारूपों की बुकिंग शुरू होने के बाद बुकिंग संख्या में काफी वृद्धि होगी।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 20th Century Studios India (@20thcenturyin)

सिनेपोलिस के सीईओ देवांग संपत कहते हैं, "जब अवतार 13 साल पहले रिलीज़ हुआ था, तो हम फिल्म के लिए भारी प्रतिक्रिया देखकर मंत्रमुग्ध हो गए थे। यह उस समय एक ब्लॉकबस्टर थी और यह अभी भी फिल्म देखने वालों के दिलों पर राज कर रही है। हमारे दर्शकों ने हमेशा इसे बहुत प्यार दिया है। लार्जर द लाइफ एंटरटेनर और केवल एक दिन के भीतर, हमने पूरे भारत में फिल्म के लिए अभूतपूर्व प्रतिक्रिया प्राप्त की है। सिनेपोलिस रियल डी 3डी - दुनिया की सर्वश्रेष्ठ 3डी तकनीक पर फिल्म देखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News