''ए फ्लाइंग जट्ट'' सिख समुदाय पर बनी फिल्म है: एकता कपूर

7/19/2016 11:02:00 AM

मुंबई: फिल्म निर्देशक एकता कपूर ने कहा कि ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ सिख समुदाय पर आधारित फिल्म है और इसमें इस बात का ध्यान रखा गया है कि इसकी विषय-वस्तु से किसी की भावनाएं आहत न होती हों।” एकता ने मीडिया से फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा, “फिल्म के स्क्रिप्ट से लेकर फिल्म के हर स्तर पर हमने मंजूरी ली है और हमने इसका ध्यान भी रखा है कि कहीं किसी की भावनाएं आहत तो नहीं हो रही हैं। ”

उन्होंने कहा, “वास्तव में, यह सबसे अधिक सिख समुदाय समर्थक फिल्म है। मेरी मां ने मुझे राम और सीता से मिलवाने से पहले बाबा जी से परिचय करवाया। मैं कभी कुछ ऐसा प्रदर्शित नहीं करूंगी जो सिख समुदाय के खिलाफ हो।”

‘फ्लाइंग जट्ट’ रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म है। इसमें टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नाडिस मुख्य भूमिका में हैं। रेमो ने फिल्म में ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता नाथन जोंस को खलनायक के भूमिका के लिए लिया है। वह हमेशा से ‘ए फ्लाइंग जट्ट’ फिल्म के लिए सुपर विलेन चाहते थे। 

टाइगर फिल्म में एक सुपर हीरो के भूमिका में हैं  उन्होंने कहा कि जोंस के साथ काम करना अच्छा रहा। टाइगर ने कहा, “वह बहुत ही शक्तिशाली हैं। साथ ही प्रोफेशनल भी। वह पहलवान भी हैं, जिससे उनका अपने शरीर पर नियंत्रण रहता है। फाइटिंग दृश्य शूट करने के दौरान हम में से कोई घायल नहीं हुआ।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News