2023 में आने वाली 5 बेहतरीन फिल्में , जो दर्शकों का करेंगी भरपूर मनोरंजन

12/17/2022 3:55:11 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। 2022 हमें अलविदा कहने वाला है, लेकिन कुछ शानदार फिल्मों के साथ आगे बढ़ने के लिए हमें छोड़े बिना नहीं। नया साल आने ही वाला है और हमारे पास देखने के लिए अनगिनत फिल्में हैं। जल्द ही आने वाली बहुत सारी सम्मोहक फिल्मों में से, हम आपके आने वाली कुछ रोमांचक फिल्में लेकर आए हैं।

 1. शहजादा
कार्तिक आर्यन और रोहित धवन की रोम-कॉम ड्रामा हाल ही में शुरू हुई है। ड्रामा में गजब की पंचलाइन, ह्यूमर और कार्तिक के अब तक के पहले एक्शन सीक्वेंस का दिलचस्प मिश्रण है। खैर, कृति सेनन शहजादा के साथ फिल्म के आकर्षण को और बढ़ाती हैं। फिल्म के हाल ही में सामने आए टीज़र में दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली। शहजादा का निर्देशन रोहित धवन कर रहे हैं और इसे भूषण कुमार, अमन गिल, अल्लू अरविंद और एस.आर. राधाकृष्णन और बनी वास ने प्रोड्यूस किया है।

2. फ़राज़
हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, "फ़राज़" वास्तविक जीवन के आतंकवादी हमले पर आधारित है, जिसने 2016 में ढाका कैफे को तबाह कर दिया था। एक महंगे रेस्तरां होली आर्टिसन में कई अन्य साधारण बांग्लादेशी लोग होते है। फिल्म, एक तनावपूर्ण ड्रामा जो एक क्लौस्ट्रफ़ोबिक रात को खोलती है, हमारे ध्रुवीकृत समय की कहानी है, जो युवा दिमाग और उनके गुस्से का पता लगाने की कोशिश करती है जो अक्सर अकथनीय हिंसा के कृत्यों की ओर ले जाती है।

हंसल मेहता की पिछली फिल्मों और ओमेर्टा, शाहिद, अलीगढ़ और स्कैम 1992 जैसी सीरीज में सच्ची घटनाओं का काल्पनिक प्रतिनिधित्व उत्कृष्ट रहा है। यदि आप एक मनोरंजक थ्रिलर का स्वाद चखना चाहते हैं, तो फ़राज़ आपके लिए सबसे उपयुक्त है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, अनुभव सिन्हा, साक्षी भट्ट, साहिल सहगल और मजाहिर मंदसौरवाला ने किया है और इसमें ज़हान कपूर, आदित्य रावल, जूही बब्बर, आमिर अली, सचिन लालवानी, पलक लालवानी और रेशम सहानी ने अभिनय किया है।


3. भीड
राजकुमार राव ने 2022 में कुछ अविश्वसनीय काम के साथ हमें चौंका दिया था, उनकी आने वाली फिल्म भीड अभी भी सबसे प्रत्याशित है। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर हैं और इसे एक पेचीदा सोशल ड्रामा बताया जा रहा है जो आपको कुछ मानसिक उत्तेजना देगा। फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने अपने बैनर बनारस मीडिया वर्क्स और टी-सीरीज़ के तहत किया है। 'भीड़' में राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा, पंकज कपूर, आशुतोष राणा, वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा, करण पंडित हैं।


 4. लॉस्ट
अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित लॉस्ट एक मनोरंजक इन्वेटिगेटिव ड्रामा थ्रिलर है जो एक उच्च खोज, सहानुभूति और अखंडता के खोए मूल्यों की खोज को दर्शाती है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, लॉस्ट एक उत्साही युवा महिला क्राइम रिपोर्टर की कहानी है जो एक युवा थिएटर एक्टिविस्ट के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई की खोज में लगी है।

कलाकारों का शानदार प्रदर्शन और फिल्म की शानदार कहानी इसे साल के अंत की सूची में जोड़ने के लिए सबसे सम्मोहक घड़ियों में से एक बनाती है। यामी गौतम के साथ, फिल्म में पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपलम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे सहित युवा प्रतिभाओं का समूह प्रमुख भूमिकाओं में है। लॉस्ट ज़ी स्टूडियोज, शरीन मंत्री केडिया, किशोर अरोड़ा, सैम और इंद्राणी मुखर्जी द्वारा निर्मित है और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित है।


5. अफवाह
सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित, फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, भूमि पेडनेकर, शारिब हाशमी, सुमित कौल, सुमित व्यास, रॉकी रैना और टीजे भानु हैं। फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने अपने बैनर बनारस मीडिया वर्क्स और टी सीरीज के तहत किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News