"बागी 3" का स्पेशल पोस्टर कल चित्रकूट में आयोजित एक ग्रैंड इवेंट में टाइगर श्रॉफ करेंगे रिलीज!

3/4/2020 5:53:27 PM


साजिद नाडियाडवाला  की अगली फिल्म 'बागी 3'  इस हफ्ते 6 मार्च को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस एक्शन फिल्म के प्रति उत्साह अपने चरम पर है। टाइगर श्रॉफ, मुंबई  के चित्रकूट ग्राउंड  में 5 मार्च को एक विशेष इवेंट में "बागी 3" का पोस्टर रिलीज करेंगे और सिर्फ इतना ही नहीं, इस दिन एक ओर बड़ा सरप्राइज दर्शकों का इंतजार कर रहा है!

 

एक्शन से भरपूर सीक्वेंस और मनोरंजन के लिए प्रसिद्ध, टीम बागी ने निश्चित रूप से फिल्म से जुड़ी हर झलक के साथ 'पहले कभी नहीं देखे' पहलू से रूबरू करवाया है। चित्रकूट में हो क्रेन से अपने कैस्केडिंने वाले इस ग्रैंड इवेंट में, टाइगर एकग कूद के साथ फिल्म का विशाल पोस्टर रिलीज करने के लिए तैयार है- जो वास्तव में अविश्वसनीय लेकिन विश्वसनीय है, क्योंकि टाइगर इसे अंजाम देने के लिए पूरी तरह से तैयार है!


इस इवेंट में बागी की सम्पूर्ण स्टारकास्ट और टीम नजर आएगी जो फिल्म के प्रचार के दौरान एक अन्य उपलब्धि हासिल करने के लिए तैयार है। बागी 3 में, विसुअल इम्पैक्ट को बढ़ाने के लिए किसी वीएफएक्स या अन्य तकनीकी साधनों का उपयोग नहीं किया गया है। नजीतन, टाइगर इस फिल्म में नए एक्शन अवतार और एक्शन के तीन गुना डोज के साथ नजर आएंगे।


बागी 3 इस हफ्ते 6 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है जहां साजिद नाडियाडवाला की सफल फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के साथ टाइगर अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई का नेतृत्व करने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News