होली पर अपनी फिल्म के जरिए धमाल मचाएंगे शाहरुख खान

3/3/2020 3:25:59 PM

नई दिल्ली। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) भारत के मुख्यधारा दर्शकों के लिए 'कामयाब' (Kamyab) पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और फिल्म की कहानी ने अभी से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। इस शाम को अधिक खास बनाने के लिए, शाहरुख खान प्रीमियर में शिरकत करेंगे जिसे 3 मार्च को शहर में आयोजित किया जाएगा और इंडस्ट्री के तमाम जानेमाने नाम अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे।

 

'कामयाब' में संजय मिश्रा 
'कामयाब' का प्रीमियर एक अंतरंग प्रसंग होगा जिसमें कामयाब की पूरी टीम सहित निर्माता और इंडस्ट्री से कई प्रसिद्ध नाम नजर आएंगे। अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) आगामी रिलीज में एक करैक्टर अभिनेता सुधीर (Sudhir) की भूमिका निभा रहे है। जब वर्ष 1995 में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘ओह डार्लिंग! ये है इंडिया' के साथ अभिनेता संजय मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब किसी को नहीं पता था कि एक दिन संजय मिश्रा के लिए जिन्दगी का चक्र पूरा जाएगा, जहां सुपरस्टार उनकी फिल्म 'कामायाब' का निर्माण करेंगे।

 

इंडस्ट्री के कई लोग कार्यक्रम में करेंगे शिरकत
फिल्म को पहले से ही बिरादरी द्वारा बेहद सरहाया जा रहा है और दुनिया भर में प्रशंसा व पुरस्कार प्राप्त कर चुकी है, और अब इंडस्ट्री (Industry) से अधिक लोग फिल्म का जश्न मनाने और अपना समर्थन दिखाने के लिए इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए तैयार हैं। अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए, संजय मिश्रा ने शेयर किया,'शाहरुख खान को इस फिल्म के एक निर्माता के रूप में जुड़ते देखना वास्तव में एक अविश्वसनीय क्षण है और विशेष रूप से मेरे लिए, ऐसा करना बेहद उदार की बात है और हम सभी आज रात एक साथ फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं।'

 

6 मार्च  को 'कामयाब' रिलीज
कामयाब का ट्रेलर पहले से ही अपने प्रभावशाली कथानक के लिए सरहाना का पात्र बना हुआ है जिसमें करैक्टर कलाकारों के सफर को हाईलाइट किया गया है। मनीष मुंद्रा (Manish Mundra) की ड्रिशयम फिल्म्स और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म 'कामयाब' 6 मार्च 2020 को अपनी नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है।


Chandan


Related News