रसिका दुग्गल की इन पांच फिल्मों ने जीता दर्शकों का दिल

1/17/2020 4:15:26 PM

नई दिल्ली। अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने एक दशक पहले मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था। अपनी दमदार अभिनय द्वारा उन्होंने अपनी प्रतिभा को इस इंडस्ट्री में साबित किया। आइए रसिका के जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनकी पांच शानदार प्रदर्शन के बारे में बताते हैं।

 

फिल्म किस्सा में था रसिका का बेहतरीन अभिनय
किस्सा यह रसिका दुग्गल की ब्रेक आउट फिल्म मानी जाती है। इस फिल्म को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में रसिका भारत की आजादी के बाद की एक पंजाबी लड़की के किरदार में नजर आईं थी। अपने भोलेपन को उन्होंने अपने किरदार जरिए दर्शाया था।

PunjabKesari

 

यह फिल्म लेखक सादत हसन मंटो के जीवन पर आधारित थी और रसिका उनकी वाइफ सफिया का किरदार में नजर आयी थी ।अपनी बेहतरीन अदाकारी से रसिका ने लोगों का दिल जीत लिया।

 

मिर्जापुर में बीना त्रिपाठी के किरदार में आयी थी नजर
अपनी पिछले मीठे किरदार से आगे निकल रसिका मिर्जापुर में चालक, कामुक बीना त्रिपाठी के किरदार में नजर आयी। अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से एक बार फिर रसिका ने लोगों के दिलों को जीत लिया और अब वें एक बार फिर मिर्जापुर सीजन 2 के जरिए लोगों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

 

फिल्म हामिद में रसिका का रहा दमदार किरदार
फिल्म हामिद में रसिका का अभिनय लोगों के दिलो को छू गया। इस फिल्म में रसिका एक युवा मदर के किरदार में नजर आईं थीं जो कश्मीर के तनावपूर्ण माहौल में अपने जवान पति के खो जाने के बाद अपने बच्चे को अकेले पालती हैं। उनकी इस उल्लेखनीय परफॉर्मेंस ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया। पिछले साल दिल्ली क्राइम में रसिका एक युवा पुलिस अफसर नीती सिंह के किरदार में नजर आईं थीं जो 2012 के विवादास्पद निर्भया बलात्कार केस की स्टोरी लाइन पर आधारित था।

यह बर्थडे गर्ल रसिका दुग्गल द्वारा दिए गए कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस हैं। इसके अलावा रसिका दुग्गल लूट केस, मिर्जापुर 2, दिल्ली क्राइम 2 और मीरा नायर की 'ए सूटेबल बॉय' में भी नजर आएंगी। एक बार फिर रसिका अपने पावरफुल परफॉर्मेंस से लोगों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News