सलमान खान एक दिन के एंडोर्समेंट के लिए लेंगे 7 करोड़ रुपये !

3/4/2020 7:48:37 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जब भुगतान की बात आती है तो सलमान खान आज भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक है। यही वजह है सलमान खान ने एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ दिया है! फिल्म इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाने के बाद, सलमान खान अब विज्ञापन (advertisement) की दुनिया में खूब पैसे कमा रहे है। इस बार, उन्होंने ब्रांड एंडोर्समेंट के क्षेत्र में सबसे अधिक कमाई करने वाले सेलिब्रिटी बनकर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मेगास्टार को हाल ही में भारत में अनसुनी राशि के साथ, सबसे तेजी से बढ़ते स्मार्टफोन ब्रांड के नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया गया है।

 

7 करोड़ प्रतिदिन है भुगतान
मशहूर अभिनेता को स्मार्टफोन ब्रांड द्वारा 7 करोड़ रुपये (प्रति दिन) का भुगतान किया गया है जिसे ब्रांड की दुनिया में एक सेलेब्रिटी को दी गई उच्चतम कीमत माना जा रहा है। ब्रांड शूट आमतौर पर 3 से 5 दिनों में किया जाता है और प्रत्येक दिन के लिए वह 7 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे है।

 

स्टारडम का जलवा
खैर, यह सिर्फ एक ऐसा ब्रांड नहीं है, बल्कि उनके सभी अन्य एंडोर्समेंट भी इस अत्यधिक शुल्क का पालन करते हैं। युवाओं में उनकी लोकप्रियता की कोई सीमा नहीं है और यह उनके स्टारडम का नतीजा है जो हर किसी को उनकी तरफ आकर्षित करता है।

 

फिल्म शेड्यूल में हैं व्यस्त
आमतौर पर, ब्रांड स्टार की लोकप्रियता के अनुसार उनकी रकम पर निर्णय लेते हैं और अगर सूत्रों की माने तो अन्य लोकप्रिय सितारों को एंडोर्समेंट के लिए 3 से 4 करोड़ के करीब भुगतान किया जाता है। सलमान जो पहले से ही अपने फिल्म शेड्यूल में व्यस्त हैं, वह समय निकाल कर इसकी शूटिंग को अंजाम देंगे ! 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News