कार्तिक आर्यन ने कैटरीना कैफ से ये वादा करके बनाया अपना दिवाना

3/5/2020 2:07:01 PM

नई दिल्ली। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्या वादा किया है कार्तिक आर्यन (Kartik Aryaan) ने जो कि स्वादिष्ट भी है। तो हम आपको पूरा माजरा बताते हैं। दरअसल, कार्तिक और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस साल एक अवॉर्ड शो (Award Show) के मुख्य फेस बने हैं। इस साल यह अवॉर्ड शो मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में होने जा रहा है। कार्तिक मध्य प्रदेश के ग्वालियर से ही संबंध रखते हैं।

 

कटरीना को घर खिलाएंगे कार्तिक
ऐसे में इस अवॉर्ड शो के ऑफिशियल अनाउंसमेंट इवेंट के दौरान जैसे ही कटरीना ने इंदौर (Indore) की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें इंदौर का खाना बहुत पसंद है और वह जब भी इंदौर में शूटिंग कर रही होती हैं तो उन्हें वहां का खाना खाने में बहुत मजा आता है। ऐसे में कार्तिक ने तुरंत एक अच्छे होस्ट (Host) की तरह कैटरीना कैफ की मेहमान नवाजी करने में कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने उनसे वादा किया कि वह कटरीना को इंदौर आने पर अपने घर का बना खाना खिलाएंगे। यह बात सुन कर कटरीना बहुत खुश हुईं और हा में सिर हिलाया कि वह जरूर कार्तिक के घर के बने खाने का लुत्फ उठाना पसंद करेंगी। 

 

घर के खाने के दीवाने स्टार्स
मम्मी के हाथों के बने खाने के सामने  दुनिया के सबसे बड़े रेस्टोरेंट भी फेल होते है। हम भले ही यह मान के बैठे हों कि स्टार्स रियल लाइफ (Real Life) में केवल बड़े बड़े होटलों का खाना खाना ही पसंद करते होंगे तो यह हमारी गलतफहमी है। स्टार्स भी घर के बने खाने के दीवाने होते हैं।  

 

कटरीना को पसंद आया क्यूट जेस्चर
जाहिर सी बात भी है कि चूंकि अवॉर्ड शो कार्तिक के अपने राज्य में हो रहा है तो वह मेहमान नवाजी का जिम्मा उठाएंगे ही। कटरीना भी उनके इस क्यूट जेस्चर से बेहद प्रभावित हुईं।अब देखना यह दिलचस्प होगा कि वह कटरीना को अपने घर के स्वादिष्ट डब्बे में से कौन कौन से डिश चखवाते हैं।


Chandan


Related News