थलाइवी' फिल्म से कंगना रनौत का नया लुक हुआ आउट।

2/24/2020 3:54:54 PM

नई दिल्ली। दिवंगत पूर्व तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता (J Jayalalithaa) हमेशा देश भर में लाखों दिलों में राज करने वाली रानी के रूप में हमेशा थी और अब भी है। 'थलाइवी' टीम इस बायोपिक को बनाने में कोई करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है वे इस फिल्म के जरिये एक बड़ी श्रद्धांजलि देना चाहता है। 

 

एमजीआर के रूप में फिल्म को ऊंचाई
फिल्म के दृश्य प्रोमो और अरविंद स्वामी (Arvind Swamy) के एमजीआर (MGR) के रूप में फिल्म को और ऊंचाई मिली है और निर्माताओं ने फिल्म से एक और आकर्षण का खुलासा किया है, जो है अभिनेत्री कंगना का युवा राजनेता जे जयललिता इनके नए लुक का। यह लुक 26 फरवरी, 2020 को यानी की आज सेल्वी जे जयललिता की 42 वीं जयंती है के दिन लॉन्च किया गया है।

 

जयललिता कई लोगों के लिए प्रेरणा
निर्देशक विजय कहते हैं, 'मैडम जयललिता कई लोगों के लिए प्रेरणा रही हैं। उनका जीवन एक कहानी है जिसे लाखों लोगों तक पहुंचाने की आवश्यकता है और आज उनकी बर्थ एनिवर्सरी (Birth Anniversary) होने के नाते हमने यह सुनिश्चित करने का फैसला किया कि हम उसे याद करके महान व्यक्तिमत्व का सम्मान करने से नहीं चूकेंगे। में कंगना रनौत को भूमिका में पूरी तरह से समर्पित होने के लिए उनके समर्पण के लिए धन्यवाद देना चाहता हुं। 

 

जून 2020 में होगी  रिलीज
हमें यकीन है कि उनका योगदान पूरी फिल्म की गुणवत्ता को वे अपने कैलिबर से सर्वश्रेष्ठ बनाएगी । विजय द्वारा निर्देशित और विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi)  जून 2020 में तमिल, हिंदी और तेलुगु में एक साथ प्रदर्शित होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News